ब्‍लॉगर भोपाल मध्‍यप्रदेश

MP: मुख्‍यमंत्री के ग्रह जिलें में हुआ बापू का अपमान, कलेक्ट्रेट के शौचालय में रखी गांधी की तस्‍वीर

भोपाल. मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) के गृह जिले सीहोर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के अपमान का मामला सामने आया है जहां महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के पोस्टर को कलेक्ट्रेट भवन में शौचालय(toilet) में रख दिया गया. इस पोस्टर में गांधी के आंदोलन और उनसे जुड़ी घटनाओं के चित्र बने हुए हैं. गांधीजी की मध्यप्रदेश यात्राओं से जुड़ी जानकारी और चित्र इस पोस्‍टर पर अंकित हैं. यह पोस्टर कलेक्ट्रेट (collectorate) के प्रथम मंजिल पर बने शौचालय में रखे गए थे जहां पर काफी गंदगी फैली हुई थी.

सबसे ज्‍यादा हैरान करने वाली बात यह है कि अधिकारी-कर्मचारी नियमित तौर पर वॉशरूम का इस्तेमाल करते हैं लेकिन किसी भी सरकारी अफसर का ध्यान इस ओर नहीं गया. इस पूरे मामले को लेकर कलेक्ट्रेट के अफसरों ने चुप्पी साध रखी है.

Share:

Next Post

नागार्जुन ने लीक की Brahmastra की स्‍टोरी, बताई फिल्‍म की कहानी

Sat Jan 15 , 2022
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग बिग बजट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का सभी को बड़ी बेकरारी के साथ इंतजार है. यह फिल्म अब तक की बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है. इसे अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) डायरेक्ट कर रहे हैं. हाल ही में […]