क्राइम मध्‍यप्रदेश

MP: भाजपा नेता के होटल में नाबालिग लड़की से रेप, इलाके में मचा हड़कंप

सागर: मध्यप्रदेश के सागर (Sagar of Madhya Pradesh) से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जहां एक होटल में नाबालिग लड़की से रेप (rape of minor girl) का मामला सामने आया है. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पीड़िता और उसके परिजनों ने रेप की खबर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. चौंकाने वाली बात ये है कि जिस होटल में नाबालिग का रेप हुआ वो भाजपा नेता की है. वहीं आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है.

दरअसल मामले के मुताबिक एक पंद्रह साल की लड़की को उसका परिचित 19 साल का लड़का मोतीनगर थाना क्षेत्र में बनी एक आलीशान होटल में गुरुवार की दोपहर लें गया. और फिर आरोपी लड़के ने नाबालिग के साथ रेप किया. चूंकि लड़की घर से स्कूल के लिए निकली थी और स्कूल टाइम से काफी देर बाद घर पहुंची और उसकी तबीयत सही नहीं थी तो घर वालों ने पूछताछ की जिसके बाद नाबालिग ने अपनी आपबीती सुनाई.


शुक्रवार को नाबालिग और उसके परिजन मोतीनगर थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिस होटल में ये नाबालिग और आरोपी गए. वो आलीशान होटल भाजपा के कद्दावर नेता योगेश जैन का है. जो भाजपा के कई पदों पर रह चुके हैं और मौजूदा भाजपा विधायक शैलेन्द्र जैन के चचेरे भाई है.

सागर एसपी अभिषेक तिवारी के मुताबिक नाबालिग ने रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिसको जांच में लिया गया है. वारदात का आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है. वहीं एसपी ने बताया कि जिस होटल में ये घटना हुई. वहां दोनों के आईडी प्रूफ़ जमा किये गए थे. जबकि एक नाबालिग और स्थानीय लोगों को होटल का कमरा बिना जांच पड़ताल के देना भी संदेहों के घेरे में है.

Share:

Next Post

CM गहलोत ने सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र गुढ़ा को किया बर्खास्त

Fri Jul 21 , 2023
जयपुर। राजस्थान सरकार (Government of Rajasthan) में सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र गुढ़ा (Soldier Welfare Minister Rajendra Gudha) को बर्खास्त कर दिया गया है। सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने गुढ़ा को राज्य मंत्री पद से बर्खास्त करने की अनुशंसा की थी। जिसे राज्यपाल कलराज मिश्र ने स्वीकार कर लिया है। मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने […]