मध्‍यप्रदेश

MP : कई शहरों में छापे, हजारों लीटर शराब जब्त


दो शराब कांडों के बाद मध्यप्रदेश में शराब माफियाओं के खिलाफ शिकंजा
भोपाल। मुरैना में जहरीली शराब पीने से हुई 24 लोगों की मौत के बाद राज्य सरकार ने शराब माफियाओं के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। प्रदेश के कई शहरों में छापा मारकर हजारों लीटर शराब जब्त की गई, साथ ही कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया।
मंदसौर में एक साथ 4 जगह छापे मारे, जहां से 7 हजार लीटर कच्ची शराब और शराब बनाने की सामग्री जब्त की। उधर खरगोन, दतिया, सीहोर में भी प्रशासन ने छापामार कार्रवाई की और सब जगह से भारी मात्रा में अवैध शराब और शराब बनाने की सामग्री जब्त की है। सीहोर में ड्रोन की मदद से अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया, वहीं खरगोन में 325 लीटर और दतिया में 2 लाख 27 हजार रुपए कीमत की शराब और 3 हजार लीटर लहान और महुआ बरामद किया गया। सीहोर में अवैध शराब मिलने पर बदमाशों को बुलाकर हिदायत दी गई।

मुरैना शराब कांड के सरगना का घर जमींदोज
मुरैना में जहरीली शराब कांड के आरोपी मुकेश किरारा को पुलिस ने चेन्नई से गिरफ्तार कर लिया। मुरैना पुलिस किरारा को लेने के लिए चेन्नई रवाना हो गई है। उधर ग्वालियर प्रशासन ने किरारा के घर को जमींदोज कर दिया। गौरतलब है कि जहरीली शराब से हुई मौत के बाद से किरारा फरार था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर दस हजार रुपए का इनाम रखा था।

 

Share:

Next Post

ऑस्ट्रेलियन ओपन 2021: रोहन बोपन्ना सख्त क्वारैंटाइन में रहने को मजबूर

Mon Jan 18 , 2021
नई दिल्ली। स्टार भारतीय डबल्स खिलाड़ी रोहन बोपन्ना को दोहा से मेलबर्न जाने वाली फ्लाइट में एक व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव निकलने के कारण ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले सख्त क्वारैंटाइन में रहना पड़ेगा।  विक्टोरिया अजारेंका, एंजेलिक कर्बर, केई निशिकोरी जैसे प्रमुख स्टार खिलाड़ी सहित प्रतिभागी 47 खिलाड़ी भी कोविड-19 से प्रभावित उड़ान से सफर करके […]