बड़ी खबर मध्‍यप्रदेश

MP: राजगढ़ में आर्मी ट्रक का टायर फटा, बेकाबू होकर यात्री बस से टकराया, हादसे में पांच की मौत

राजगढ़। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ जिले (Rajgarh District) में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें दो आर्मी जवानों और तीन अन्य लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा जिले के पीलूखेड़ी में एनएच 46 पर ओसवाल फैक्ट्री (Oswal Factory) के सामने हुआ। जानकारी के अनुसार आर्मी के ट्रक (Army Truck) का टायर फटने से वह यात्री बस (Tour bus) से टकरा गया। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल भी बताए जा रहे हैं।


जानकारी के अनुसार यात्रियों से भरी बस भोपाल की ओर जा रही थी। इस दौरान एनएच 46 पर ओसवाल फैक्ट्री के सामने अचानक आर्मी के ट्रक का टायर फटा और वह बस से टकरा गया। हादसे में बस सवार तीन यात्री और 2 आर्मी जवानों की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी। घायलों को बस से निकालकर अस्पताल भेजा गया। वहीं, हादसे की सूचना पर आर्मी के कई अफसर और बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।
Share:

Next Post

मणिशंकर अय्यर पर हिमंत सरमा का पलटवार, पाकिस्‍तान का बम चलेगा या नहीं, यह किसे पता ?

Mon May 13 , 2024
नई दिल्ली (New Delhi)। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Assam Chief Minister Himanta Biswa Sarma) ने पाकिस्तान के परमाणु बम (atom bomb) को लेकर कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर (Mani Shankar Iyer) के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि भारत के पड़ोसी के पास लोगों की सैलरी देने के पैसे नहीं हैं। ऐसे […]