देश मध्‍यप्रदेश

MP : धार जिले में महिला को काले जादू के शक में नग्न कर पीटा, तीन आरोपी गिरफ्तार

धार । अक्सर देखा जाता है आधुनिकता के इस दौर में भी लोगों में अंधविश्वास काफी हद तक हावी रहता है और वो इसके चलते गुनाह करने से भी नहीं चूकते। ऐसी ही एक खबर धार जिले (Dhar district) के एक गांव से आई है, यहां एक 45 साल की महिला (Woman) को उसके ही रिश्तेदारों ने नग्न करके बुरी तरह पीट दिया। महिला को आरोपियों ने इसलिए पीटा क्योंकि उन्हें शक था कि वह काला जादू (black magic) करती है।

इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने पर स्थानीय पुलिस ने संज्ञान लेते हुए शर्मनाक घटना में शामिल चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि चौथे की तलाश की जा रही है।


एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना धार जिले के मांडवी गांव की है, जो 5 अक्तूबर को घटी थी। वहीं पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद की है। पुलिस के बताया कि आरोपियों ने पीड़ित महिला पर उसके कुछ रिश्तेदारों पर बुरी नजर डालने और उन्हें बीमार करने का आरोप लगाया।

वहीं अब पुलिस ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपियों पर धारा 307 (हत्या का प्रयास), 354 (महिला का शील भंग करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल प्रयोग) और आईपीसी के अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि चौथे आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं, उसके लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

Share:

Next Post

Corona के गंभीर मरीजों में 'गेम चेंजर' दवा का फेज-3 ट्रायल रोकने की मांग, यह है वजह

Sat Oct 9 , 2021
नई दिल्ली । देश की दो फार्मा कंपनियों ने ड्रग्स कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया (DCGI) से कोरोना की अमेरिकी दवा मोल्नुपिराविर (Molnupiravir) के ‘थोड़े गंभीर’ यानी मॉडरेट मरीजों में फेज 3 ट्रायल को रोकने की अनुमति मांगी है. ये कंपनियां इस दवा का ट्रायल ‘थोड़े गंभीर’ यानी मॉडरेट और हल्के लक्षणों वाले यानी माइल्ड मरीजों […]