बड़ी खबर

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट का सर्वर डाउन, यात्रियों की लगी कतार

मुंबई: मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Chhatrapati Shivaji Maharaj International Airport) पर गुरुवार को सर्वर डाउन होने की वजह से यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बन गया. काउंटरों पर लंबी कतारें लगी रहीं. केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के डीआईजी श्रीकांत किशोर (DIG Shrikant Kishore) ने कहा कि यात्री सामान छोड़ने के लिए करीब एक घंटे से इंतजार कर रहे हैं.

उन्होंने यह भी बताया कि ऑप्टिक फाइबर केबल (optic fiber cable) खराब होने के कारण सिस्टम ब्लैकआउट हो गया. विस्तारा के प्रवक्ता ने बताया कि सभी एयरलाइंस प्रभावित हुई हैं. अकासा एयर के प्रवक्ता ने भी एयरलाइन सेवाओं पर प्रभाव की पुष्टि की और कहा कि हवाई अड्डे के संचालक इस मुद्दे पर काम कर रहे हैं. प्रवक्ता ने कहा कि हम यात्रियों की उनकी जरूरतों के अनुसार मदद कर रहे हैं.

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ ने मोर्चा संभाल लिया है. सीआईएसएफ ने कहा कि मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सर्वर डाउन होने की वजह से भीड़ सामान्य से थोड़ी ज्यादा है. भीड़ को अच्छी तरह से मैनेज किया जा रहा है और कोई अराजकता नहीं है क्योंकि मैनुअल पास जारी किए जा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर यात्रियों की शिकायत के बाद एयर इंडिया (Air India) ने रिप्लाई भी दिया है. एयर इंडिया ने कहा कि हम समझते हैं कि देरी निश्चित रूप से असुविधाजनक होती है. हमारी टीम असुविधा को कम करने के लिए काम कर रही है. आगे के अपडेट के लिए वे आपके संपर्क में रहेंगे.

Share:

Next Post

गलती से पाकिस्तान पहुंचा BSF जवान, कई दौर की मीटिंग के बाद उन्होंने लौटाया

Thu Dec 1 , 2022
चंडीगढ़। पंजाब सेक्टर (Punjab Sector) में गुरुवार सुबह भारत-पाक सीमा पार करने वाले बीएसएफ जवान (BSF jawan) को पाकिस्तान ने भारत को सौंप दिया है। बीएसएफ अधिकारियों (BSF officers) ने बताया कि जवान ने गलती से सीमा पार कर ली थी। बता दे कि, पंजाब में भारत-पाकिस्तान इंटरनेशनल बॉर्डर (India-Pakistan International Border) पर तैनात बॉर्डर […]