मध्‍यप्रदेश

नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर कसा तंज, बोले-15 अगस्त पर दिखें तो बताना

भोपाल। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ के विजन को लेकर जम कर हमला बोला है। गृहमंत्री ने कहा कि कमलनाथ जी के 15 महीने के विजन को सभी ने देखा है। उनका विजन था युवा ढोर चराएंगे, युवा बैंड बजाएंगे। उन्होंने कहा कांग्रेस ने 15 महीने में पूरे प्रदेश का ढोल बजा दिया। पूरे मध्यप्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं का पैसा कमलनाथ ने छिंदवाड़ा पहुंचा दिया। उन्होंने कहा कांग्रेस की 15 महीने की सरकार में किसी एक युवा को भी रोजगार नहीं दिया। 15 महीनों के अंदर एक भी सरकारी भर्ती नहीं निकाली गई। उन्होंने कहा यह विजन कमलनाथ जी का था। गृह मंत्री ने कहा कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ झूठ की राजनीति करती है। कमलनाथ ने कहा था 15 अगस्त को झंडा वंदन करेंगे। इस पर तंज कसते हुए गृहमंत्री ने कहा कि अगर कमलनाथ कहीं दिखे तो बताना।
वहीं लक्ष्मण सिंह के ट्वीट पर गृह मंत्री ने कहा कि वह इस समय फुर्सत में है। वहीं राम को लेकर हो रही राजनीति पर दिग्विजय सिंह और लक्ष्मण सिंह पर तंज कसते हुए गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा, यह बहुत पीड़ादायी प्रसंग है कि दोनों भाई साथ में श्रीराम के साथ मजाक कर रहे हैं। उन्होंने कहा श्रीराम का मजाक उड़ाते हुए इन्होंने एक बार कहा था बच्चा-बच्चा राम का राघव जी के काम का। मंत्री मिश्रा ने कहा आज फिर और इसी तरह से छपास के लिए राम का दुरुपयोग कर दिया।
विधान परिषद गठन को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा, विधान परिषद के गठन का जो जुमला कमलनाथ सरकार ने दिया था अपने घोषणा पत्र में उस पर चार कदम भी कमलनाथ सरकार नहीं चल पाई। उन्होंने कहा जिस तरह से बाकी जगह कमलनाथ सरकार ने झूठ बोला उसी तरह यहां पर भी बोला। गृह मंत्री ने कहा वर्तमान में उनके पास ऐसा कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं है।

Next Post

आत्मनिर्भरता के साथ वैश्विक भागीदारी ही स्वदेशी है:राकेश सिन्हा

Thu Aug 13 , 2020
मोहन भागवत के स्वदेशी वाले बयान पर  बोले कांग्रेस अपने विचारों को गिरगिट की तरह बदलती है- राकेश सिन्हा नई दिल्ली। बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के स्वदेशी वाले बयान पर कहा कि भागवत जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान का मतलब ये नहीं है कि हम अपने वैश्विक संबंधों […]