मध्‍यप्रदेश

पठान के रिलीज होते ही बदले नरोत्तम मिश्रा के सुर, कहा- फिल्म का विरोध…

भोपाल। मध्य प्रदेश में फिल्म पठान (movie pathan) के रिलीज होने के साथ ही उसका हिंदूवादी संगठन (Hinduist organization) विरोध कर रहे है। वहीं, दूसरी तरफ फिल्म का टीजर (teaser) और बेसर्म गाना रिलीज होने पर आपत्ति जताने वाले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) के सुर बदल गए हैं। मिश्रा ने मीडिया के फिल्म के विरोध प्रदर्शन को लेकर पूछे सवाल पर कहा कि फिल्म का विरोध नहीं होना चाहिए। इस फिल्म में जो आपत्तिजनक चीजें थी, उसे हटा लिया गया है। सेंसर बोर्ड के कहने पर फिल्म में संशोधन हो गया है।

बता दें बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्मों को लेकर बयानबाजी करने वाले नेताओं को नसीहत दी थी। इसके बाद गृहमंत्री मिश्रा के सुर बदल गए है। इससे पहले मिश्रा ने कहा था कि मध्य प्रदेश में फिल्म को बैन करने पर विचार करेंगे। मिश्रा ने कहा फिल्म के टीजर रिलीज होने पर बेशर्म रंग गाने और दीपिका पादुकोण के कपड़ो पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा था कि दूषित मानसिकता के साथ यह गाना फिल्माया गया है। उन्होंने फिल्म मेकर्स से दृश्यों को ठीक करने के लिए कहा था।

वहीं, बुधवार को फिल्म के रिलीज होने पर प्रदेश के अलग-अलग जगह पर हिंदूवादी संगठनों ने जमकर विरोध किया। कई जगह फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए। भोपाल में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने टॉकिज के सामने हनुमान चालीसा का पाठ किया। उन्होंने लोगों से फिल्म नहीं देखने की अपील की। विरोध प्रदर्शन को देखते हुए कई जगह शो को रद्द कर दिया गया और फिल्म के पोस्टर हटा लिये गए।

Share:

Next Post

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या वीरता पुरस्कार का ऐलान, 412 जाबाजों को किया गया सम्मानित

Wed Jan 25 , 2023
नई दिल्ली: 74वें गणतंत्र दिवस (74th Republic Day) की पूर्व संध्या पर वीरता पुरस्कारों की घोषणा (Gallantry Awards announced) कर दी गई है. इस साल सेना के 2 जवानों को कीर्ति चक्र और 7 को शौर्य च्रक दिए जाएंगे. मेजर शुभांग और नायक जीतेंद्र सिंह को कीर्ति चक्र से सम्मानित किया जाएगा. वहीं मेजर आदित्य […]