भोपाल न्यूज़ (Bhopal News) मध्‍यप्रदेश

नरोत्तम बोले, कांग्रेस में बुजुर्ग और प्रौढ़ दो तरह के लोग, कमलनाथ पर साधा निशाना

भोपाल। पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा प्रदेश की मंत्री इमरती देवी के खिलाफ विवादित बयान पर राहुल गांधी की नाराजगी के बाद भी कमलनाथ अपनी बात पर अडिग है। कमलनाथ के इस रवैये पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा है। 
मंत्री मिश्रा ने बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कमलनाथ और राहुल गांधी के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस दो तरह की है। एक बुजुर्ग, दूसरे प्रौढ़ लोग है, जिसमे राहुल गांधी शामिल है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ लंबे समय से राहुल गांधी को अनदेखा कर रहे है, शायद उम्र हावी हो रही हो गई इसलिए ये हो रहा है। पहले कर्ज माफी का कहा लेकिन कर्ज माफी नहीं किया, लोकसभा में कमलनाथ सिर्फ नकुल को जीताने में लगे रहे, तीसरा की कमलनाथ ने राहुल की तस्वीर ही हटा दी और अब चौथी बार यह हुआ। मंत्री मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि अब चार तारीख का चार्टर बुक होगा जिससे कमलनाथ का जाना तय है। परिणाम जो भी हो, कुछ दिनों में कांग्रेस की खेमे बाजी दिखने वाली है। 
इमरती देवी के अपमान पर कमलनाथ के माफ़ी नही मांगने पर मंत्री मिश्रा ने कहा कि नवदुर्गा के पावन पर्व पर नारी शक्ति का अपमान जनता सहन नही करेगी। कांग्रेस चाहती है की कमलनाथ की असफलता छुपी रहे। वहीं बिसहुलाल की गलती पर नरोत्तम मिश्रा के द्वारा माफ़ी मांगने पर कहा कि में कोई कमलनाथ थोड़ी हूं जो माफ़ी नही मांगूगा। आज से शुरू हो रहे भाजपा के बूथ सम्मलेन पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हम तो और नीचे तक उतर गए हैं, हमने पेज प्रभारी तक रणनीति बनाई है। हम एक- एक खोपड़ी और झोपड़ी तक जाएंगे।

Share:

Next Post

रिश्वत लेने के आरोप में कमिश्नर ने जिला अस्पताल के डॉक्टर निगम को किया निलबिंत

Wed Oct 21 , 2020
उज्जैन। उज्जैन कमिश्नर आनन्द कुमार शर्मा ने बुधवार को जिला चिकित्सालय में पदस्थ एमडी मेडिसीन डॉ. अजय निगम को प्रथम दृष्टया चिकित्सा व्यवस्थाओं के एवज में मरीज से अनुचित राशि वसूल करने के गंभीर व अशोभनीय कृत्य पर तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है तथा अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी को उक्त प्रकरण […]