देश मनोरंजन

नसीरुद्दीन शाह के फेफड़ों में आई दिक्कत, मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती


मुंबई।दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) को बुधवार को मुंबई (Mumbai) के खार स्थित हिंदुजा अस्पताल (Hinduja Hospital) में भर्ती कराया  गया । निमोनिया (Pneumonia) का पैच (Patch) डायग्नोस (Diagnose) होने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है, लेकिन खबर है कि उन्हें जल्द ही डिसचार्ज (Discharge) कर दिया जाएगा । नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) ने इस खबर की पुष्टि (Confirmation) की है ।


पहले भी आई थीं ऐसी खबरें
बता दें कि नसीरुद्दीन शाह की उम्र 70 साल है और बीते दिनों उनकी तबीयत काफी खराब होने की खबरें उड़ाई गई थीं । इसके बाद उनके बेटे ने आगे आकर ऐसी खबरों का खंडन किया था । हालांकि इस बार वास्तव में उनकी तबीयत बिगड़ गई है । जहां तक उनकी हालत का सवाल है तो नसीरुद्दीन की हालत स्थिर बताई जा रही है और जल्द ही उन्हें अस्पताल से डिसचार्ज किया जा सकता है ।
कहां से शुरु हुआ था करियर
बता दें कि नसीरुद्दीन को उन दिग्गज कलाकारों में गिना जाता है जिनकी एक्टिंग की जादूगरी अपने आप में काफी है । नसीरुद्दीन शाह ने साल 1975 में फिल्म ‘निशांत’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था । इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं । पिछली बार वह विवेक अग्निहोत्री की फिल्म The Tashkent Files में काम करते नजर आए थे ।


इन फिल्मों में आए थे नजर
इसके अलावा नसीरुद्दीन शाह फिल्म ‘राम प्रसाद की तेरहवीं’ और जी5 की मी रक्सम में भी नजर आ चुके हैं । नसीरुद्दीन शाह के अगले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो मी रक्सम के बाद से उनके किसी भी नए प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट नहीं हुआ है ।

Share:

Next Post

Sweat Control: 5 टिप्स जो गर्मी में पसीने से दिलाएंगे आजादी, चिपचिपी त्वचा से भी मिलेगी राहत

Wed Jun 30 , 2021
डेस्क: जुलाई और अगस्त का महीना गर्मी के साथ काफी उमस भी लेकर आता है. गर्मी के कारण आपको पसीना काफी आता है और उमस के कारण त्वचा चिपचिपी हो जाती है. जिन लोगों को पसीना ज्यादा आता है, उनके लिए यह समस्या काफी बड़ी हो सकती है. लेकिन 5 ऐसे आसान टिप्स हैं, जो […]