टेक्‍नोलॉजी

Noise भारत में लॉन्‍च की अपनी नई NoiseFit Core स्‍मार्टवाच, 7 दिन की बैटरी लाइफ के साथ मिलेंगी ये खूबियां

नई दिल्ली। पॉपुलर वियरेबल ब्रैंड Noise ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच NoiseFit Core को लॉन्च कर दिया है। इस वॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, 13 स्पोर्ट्स मोड्स, 7 दिन तक की बैटरी और IP68 रेटिंग के साथ डस्ट एंड वाटर रेसिस्टेंट डिजाइन दिया गया है। कंपनी ने कहा है कि इस नए वियरेबल को खासतौर पर फिटनेस लवर्स के लिए उतारा गया है।

NoiseFit Core स्मार्टवॉच की इंट्रोडक्टरी कीमत 2,999 रुपये रखी गई है। वहीं, इसकी रिटेल प्राइस 5,999 रुपये है। ग्राहक इस नई वॉच को Noise की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इसे चारकोल ब्लैक और सिल्वर ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

NoiseFit Core स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन्स

Noise की इस नई स्मार्टवॉच में IP68 बिल्ड, राउंड डायल और 240×240 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.28-इंच TFT डिस्प्ले दिया गया है। वॉच के राइट साइड में सिंगल बटन दिया गया है। इससे वॉच की UI को नेविगेट किया जा सकता है। इस वॉच को एंड्रॉयड 7 या iOS 9।0 पर या इससे ऊपर के वर्जन पर चलने वाले स्मार्टफोन्स के साथ पेयर किया जा सकता है।

कैमरे को भी कर सकेंगे कंट्रोल



कनेक्टिविटी के लिहाज से इस वॉच में ब्लूटूथ v5 का सपोर्ट दिया गया है। स्मार्टफोन से पेयर करने के बाद यूजर्स इस वॉच के जरिए वेदर अपडेट जान सकेंगे। इसी तरह कॉल्स और मैसेज के नोटिफिकेशन देख सकेंगे। साथ ही यूजर्स वॉच के जरिए ही म्यूजिक और कैमरा को भी कंट्रोल कर सकेंगे।

NoiseFit Core में 13 स्पोर्ट्स मोड्स
NoiseFit Core में 13 स्पोर्ट्स मोड्स, 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर, स्टेप्स और कैलोरी काउंटर और स्लीप ट्रैकर का भी फीचर दिया गया है। इस वॉच में कस्टमाइजेशन के लिए कई वॉच फेस भी यूजर्स को मिलेंगे। नई वॉच में 285mAh की बैटरी दी गई है। इससे यूजर्स को 7 दिन तक की बैटरी और 30 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा।

Share:

Next Post

Vivo ने गुपचुप से लॉन्‍च किया अपना नया बजट फोन, जानें कीमत व खूबियां

Tue Sep 7 , 2021
नई दिल्ली। चीनी निर्माता ने चुपचाप इंडोनेशिया में Vivo Y21s मिड-रेंज फोन को पेश किया। इससे पहले कंपनी ने Vivo Y21 स्मार्टफोन को पिछले महीने भारत में लॉन्च किया था। नया फोन मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर से लैस है। साथ ही इस फोन में 4 जीबी रैम के साथ 1 जीबी एक्सटेंडिड रैम भी मिलती […]