उत्तर प्रदेश देश राजनीति

बीजेपी को हराने के लिए ओमप्रकाश राजभर ने ओवैसी से मांगी मदद, दिया ये ऑफर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के लिए समजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के साथ गठबंधन कर चुके सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने अब बीजेपी को हराने के लिए AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी से मदद मांगी है.

ओवैसी ने एक बयान में कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ गठबंधन में शामिल हो जाएं. उन्होंने कहा कि वे गठबंधन में शामिल होते हैं तो उन्हें 5-10 सीटें दी जाएंगी। राजभर ने कहा कि 100 सीटों पर चुनाव लड़ने से उन्हें जीत नहीं मिलेगी 5-10 सीटों पर चुनाव लड़ते हैं तो उनका जीतना तय है.

राजभर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि , 100 सीटों पर मत लड़िए। 100 सीट कोई भी पार्टी नहीं देगी. हमने कहा कि 100 सीट मत मांगिए, कोई नहीं देगा. 10 सीट पर लड़ना है तो बताइए फिर बात करें. ओवैसी लोकसभा सांसद हैं और हिंदुस्तानी हैं. उनसे गठबंधन में हर्ज नहीं।’

AIMIM प्रवक्ता ने पूछे 10 सीटों के नाम
राजभर के इस बयान के बाद AIMIM और बीजेपी की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया भी आई. AIMIM प्रवक्ता वसीम वकार ने राजभर के बयान को भ्रम फैलाने वाला बताया और कहा कि अखिलेश यादव बताएं कि वो कौन सी 10 सीटें हैं जो वे हमें देंगे. उन्होंने कहा कि राजभर सिर्फ गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. उधर बीजेपी ने भी राजभर के बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि आज पता चल गया कि ओवैसी किसकी बी टीम हैं.

बीजेपी ने ओवैसी को बताया सपा की बी टीम
योगी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि ओमप्रकाश राजभर के बयान से यह साबित हो गया है कि ओवैसी बीजेपी की बी टीम नहीं है बल्कि सपा की बी टीम है. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि जो सच था वह अब लोगों के सामने आ गया है. उन्होंने कहा है कि सपा और एआईएमआईएम व अन्य दल एक साथ मिलकर प्रदेश में सांप्रदायिकता का माहौल बना रहे हैं.

असदुद्दीन ओवैसी तो सांप्रदायिकता फैलाने के माहिर है. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि यूपी चुनाव में जितनी सांप्रदायिक नौटंकी कर सकते हैं ओवैसी करेंगे, उससे जो लाभ है वह समाजवादी पार्टी को मिले इस दिशा में काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि अब सच सामने है और जनता ही इस मामले में कोई फैसला करेगी.

Share:

Next Post

प्यार ऐसा सिर चढ़ा कि खून से रंग लिए हाथ, प्रेमी ने प्रेमिका सहित परिजन को भी उतारा मौत के घाट

Thu Nov 25 , 2021
गोंडा: एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां प्रेम प्रसंग में तीहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. एक सिरफिरे आशिक ने अपने साथियों के साथ एक-एक कर 3 लोगों को मौत के घाट उतारा और मौके से फरार हो गया. दरअसल यह पूरी वारदात शहर कोतवाली क्षेत्र के इमिलिया गुरुदयाल मोहल्ले की है, जहां […]