देश

करवाचौथ के दिन ही पत्नि ने पति को सरेआम बाजार में पीटा, पूरा मामला जान रह जाओगे हैरान

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में करवाचौथ (karva chauth) के दिन शादीशुदा शख्स प्रेमिका को शॉपिंग करवा रहा था. इस दौरान उसकी पत्नी ने देख लिया तो उसका पारा चढ़ गया. इसके बाद महिला ने अपने परिजन को बुलाकर पति और उसकी प्रेमिका को सरेआम बाजार (public market) में पीट दिया. बाजार में हुए इस हंगामे के बाद लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई.

जानकारी के अनुसार, यह मामला गाजियाबाद के कोतवाली इलाके के तुराब नगर मार्केट का है. करवाचौथ (karva chauth) के दिन एक युवक अपनी पत्नी की बजाय अपनी महिला मित्र को शॉपिंग करवा रहा था. उसी दौरान युवक की पत्नी भी शॉपिंग के लिए बाजार पहुंच गई. जब युवक की पत्नी ने पति को किसी और महिला को शॉपिंग कराते देखा तो वह आग बबूला हो गई.



इसके बाद महिला ने अपने परिजनों को फोन कर बुला लिया और सरेआम पति की जमकर पिटाई कर दी. बाजार में हंगामा बढ़ा तो मामले सूचना पुलिस दो दी गई. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. इस दौरान मौके पर काफी संख्या में लोग जमा हो गए. लोगों ने मौके पर मोबाइल से वीडियो बना लिए.

पति के खिलाफ महिला ने दी है लिखित शिकायत
इस मामले में पुलिस का कहना है कि तुराबनगर बाजार में मारपीट की सूचना प्राप्त हुई थी. जांच में पता चला है कि शादीशुदा युवक अपनी प्रेमिका के साथ खरीदारी कर रहा था. युवक की पत्नी ने पति के खिलाफ लिखित शिकायत दी है. मामले में कार्रवाई की जा रही है.

सीओ अंशु जैन ने कहा कि शिकायकर्ता महिला ने बताया कि उसकी शादी 2017 में हुई थी. पति से विवाद चल रहा है. मामला कोर्ट में चल रहा है. उसका पति किसी अन्य लड़की को शॉपिंग करा रहा था जिसे आज रंगे हाथों पकड़ लिया. युवक को पकड़कर पुलिस थाने ले आई है. मामले की जांच की जा रही है.

Share:

Next Post

BJP पर बरसीं ममता बनर्जी, कहा- 'कल आपके भी कान खींचेंगी केंद्रीय एजेंसियां'

Fri Oct 14 , 2022
कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) (Trinamool Congress (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी (supremo Mamata Banerjee) ने गुरुवार को बीजेपी (BJP) का नाम लिए बिना कहा कि केंद्र की सत्ता से बाहर होने के बाद केंद्रीय जांच एजेंसियां (central investigative agencies) उनके पीछे भी आएंगी। उन्होंने कोलकाता में एक बिजॉय सम्मेलन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, “आज […]