बड़ी खबर

तिनसुकिया में सेना और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में एक नागरिक घायल


गुवाहाटी । असम के तिनसुकिया में (In Tinsukia, Assam) सेना और आतंकवादियों के बीच (Between Army and Terrorists) हुई गोलीबारी में (In Exchange of Fire) एक नागरिक घायल हो गया (One Civilian Injured) । एक रक्षा अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।


गुवाहाटी में सेना के पीआरओ लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र रावत के मुताबिक, मंगलवार रात पेंगरी इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया और एक उग्रवादी समूह के चार सदस्यों को पकड़ा गया। चारों से पूछताछ के बाद सेना और स्थानीय पुलिस ने बुधवार सुबह पेंगरी से करीब 6 किलोमीटर दक्षिण-पश्चिम में ऊपरी दिहिंग आरक्षित वन में एक और तलाशी अभियान शुरू किया।

रावत ने कहा, तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाकर्मी आतंकवादियों के निशाने पर आ गए और सुरक्षा बलों की त्वरित जवाबी कार्रवाई में आतंकवादियों को पस्त कर दिया। उग्रवादियों के यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट ऑफ असोम-इंडिपेंडेंट (यूएलएफए-आई) के कैडर होने का संदेह है। फिलहाल ऑपरेशन जारी है।

Share:

Next Post

MP: वित्त मंत्री ने पेश किया 16,306 करोड़ का अनुपूरक बजट

Wed Dec 21 , 2022
भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र (Assembly Winter Session) में काफी गहमा गहमी के बीच शिवराज सरकार (Shivraj Government) का अनुपूरक बजट (Supplementary Budget) पास हो गया है. वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा (Jagdish Deora) ने सदन में 16,306 करोड़ रुपये का बजट पेश किया. इसमें लगभग सभी विभागों और योजनाओं (All departments and schemes) के […]