टेक्‍नोलॉजी

OnePlus जल्‍द ला आ रही तगड़ा 5G स्‍मार्टफोन, 108MP कैमरे के साथ मिलेंगे ये जबरदसत फीचर्स

नई दिल्ली। लबे समय से खबरे आ रही है कि टेक कंपनी OnePlus जल्‍द ही बाजार में अपना नया स्‍मार्टफोन पेश करने वाली है । अब कंपनी के नए OnePlus Nord CE 3 5G की स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हुई हैं. यह वनप्लस की अफोर्डेबल नॉर्ड सीरीज का अपकमिंग डिवाइस (upcoming device) होगा, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले और क्वालकॉम प्रोसेसर दोनों मिलेगा. स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर दिया जा सकता है. ब्रांड का ये फोन एक बजट ऑप्शन होगा.

इसमें 12GB तक RAM और 128GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलेगा. हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसका मेन लेंस 108MP का हो सकता है. OnePlus Nord CE 3 5G को ब्रांड Nord CE 2 5G के सक्सेसर के रूप में लॉन्च कर सकता है. इसकी जानकारी OnLeaks ने शेयर की है.


क्या होंगे स्पेसिफिकेशन्स?
लीक रिपोर्ट्स की मानें तो स्मार्टफोन में 6.7-inch का full-HD+ LCD डिस्प्ले मिलता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आ सकता है. स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर पर काम करेगा. हैंडसेट दो कॉन्फिग्रेशन 8GB RAM + 128GB स्टोरेज और 12GB RAM + 256GB स्टोरेज में उपलब्ध है.

कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसका मेन लेंस 108MP का होगा. इसके अलावा 2MP के दो अन्य लेंस दिए जा सकते हैं. फ्रंट में कंपनी 16MP का सेल्फी कैमरा दे सकती है. सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा.

डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 67W की चार्जिंग सपोर्ट करती है. कंपनी ने आधिकारिक रूप से इस स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

Nord CE 2 का अपग्रेड वर्जन होगा
वनप्लस इस हैंडसेट को OnePlus Nord CE 2 के अपग्रेडेड वर्जन के रूप में लॉन्च करेगी. Nord CE 2 5G इस साल फरवरी में लॉन्च हुआ था. कंपनी ने इसे 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था. हैंडसेट 64MP के मेन लेंस वाले ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. डिवाइस को पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है.

Share:

Next Post

Vikram-S : भारत का पहला निजी रॉकेट विक्रम-एस लॉन्चिंग के लिए तैयार, 15 नवंबर को होगा लॉन्च

Sat Nov 12 , 2022
नई दिल्ली । भारत (India) में भी अमेरिकी कंपनी स्पेस एक्स (space x) की तरह अब प्राइवेट स्पेस उद्योग (private space industry) अपना कौशल दिखाने लगा है. हैदराबाद (Hyderabad) स्थित अंतरिक्ष स्टार्टअप स्काईरूट एयरोस्पेस ने सबऑर्बिटल मिशन के लिए भारत (India) का पहला निजी तौर पर विकसित रॉकेट विक्रम-एस लॉन्च के लिए तैयार किया है. […]