देश

झांसी में दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने 8 महिलाओं को रौंदा, तीन की मौत

झांसी। कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग (Kanpur National Highway) पर गुरुवार शाम को गुलारा गांव के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इसमें एक तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रही 8 महिलाओं को कुचल दिया. इनमें 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 महिलाओं को इलाज के लिए झांसी के मेडिकल कॉलेज (Jhansi Medical College) में भर्ती करवाया गया. झांसी में सड़क दुर्घटमें घायल दो महिलाओं की हालत नाजुक बतायी जा रही है. वहीं मौके पर मौजूद भीड़ ने झांसी में सड़क हादसा होने के बाद भाग रहे कार चालक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की. राहगीरों से मिली जानकारी के मुताबिक कार चालक नशे की हालत में था. वह सीधे खड़ा तक नहीं हो पा रहा था.


मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार गुलारा गांव की 8 महिलाएं हर रोज की तरह खेत में में गयीं. ये सभी मजदूरी करती हैं. वो धान रोप कर शाम को खेत से पैदल अपने घर को लौट रही थी. कुछ महिलाओं ने अपने सिर पर चारे की गठरी भी रखी हुई थी.

Share:

Next Post

मणिपुर हिंसा के बीच केन्‍द्र का बड़ा निर्णय, म्यांमार से आने वाले शरणार्थियों की होगी बायोमेट्रिक जांच

Fri Jul 28 , 2023
नई दिल्‍ली (New Delhi) । मणिपुर (Manipur) में नस्ली हिंसा (violence) के बीच केंद्र सरकार (Central government) ने पूर्वोत्तर के लिए दो बड़े निर्णय किए हैं। सरकार ने तय किया है कि म्यांमार (Myanmar) से आने वाले लोगों की बायोमैट्रिक जांच (biometric verification) कर डाटा यूआईडीएआई (UIDAI) से जोड़ दिया जाए, ताकि वह भारत में […]