बड़ी खबर

PM मोदी ने मप्र, छत्तीसगढ़, हरियाणा, आन्ध्रप्रदेश, कर्नाटक और केरल राज्यों के स्थापना दिवस पर बधाई दी

नयी दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh), छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh) , हरियाणा , आन्ध्र प्रदेश, कर्नाटक और केरल के लोगों को राज्य स्थापना दिवस (foundation day of the state)  के मौके पर बधाई दी है। श्री मोदी ने इन राज्यों के लोगों के नाम अलग अलग टि्वट कर उन्हें बधाई दी।

उन्होंने कहा , “ मध्य प्रदेश के निवासियों को राज्य के स्थापना दिवस की बहुत-बहुत बधाई। मध्य प्रदेश अनेक महत्वपूर्ण क्षेत्रों में शानदार प्रगति कर रहा है और आत्मनिर्भर भारत के सपने को साकार करने में जबरदस्त योगदान दे रहा है।”

एक अन्य टि्वट में उन्होंने कहा , “ छत्तीसगढ़ के लोगों को राज्य के स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि प्राचीन काल से विभिन्न संस्कृतियों का केंद्र रहा यह प्रदेश उन्नति और समृद्धि की राह पर आगे बढ़ता रहे।”

Share:

Next Post

MP उपचुनाव: कमलनाथ के बाद इमरती देवी पर चुनाव आयोग ने लगाया बैन,नहीं करेंगी प्रचार

Sun Nov 1 , 2020
भोपाल। मध्य प्रदेश में 3 नंवबर को 28 सीटों पर उपचुनाव होने हैं। इस बीच चुनाव आयोग ने प्रदेश सरकार में मंत्री और बीजेपी उम्मीदवार इमरती देवी पर प्रचार के लिए बैन लगा दिया है। आज इमरती देवी प्रचार नहीं कर पाएंगी। विवादित बयान देने के आरोप में ये एक्शन लिया गया है। चुनाव आयोग […]