देश मनोरंजन

PM मोदी ने की टाइगर श्रॉफ की तारीफ, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को उनकी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन करने के लिए जाना जाता है. टाइगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फिटनेस को लेकर लगातार अपने फैंस को भी इंस्पायर करते रहते हैं. लेकिन इसके अलावा टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बीच-बीच में कुछ नया भी करते रहते हैं जिसे उनके करियर में एक्ट्रा अचीवमेंट्स में गिना जा सकता है.

वायरल हुआ था टाइगर का वीडियो
टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो रिलीज किया था जिसे खूब पसंद किया गया. इस म्यूजिक वीडियो का टाइटल था वंदे मातरम. देशभक्ति से ओतप्रोत इस गाने में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को कई स्टंट करते दिखाया गया था और साथ ही इसकी थीम काफी पैट्रियॉटिक रखी गई थी. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने 14 अगस्त को ये गाना रिलीज किया था.

टाइगर ने लिखी थी ये बात
उन्होंने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से इस वीडियो का लिंक शेयर करते हुए लिखा, ‘वंदे मातरम. ये सिर्फ शब्द नहीं हैं, बल्कि भावनाएं हैं. भावनाएं जो हमारे देश के प्रति हमें कुछ करने के लिए आगे बढ़ाती हैं. इस स्वतंत्रता दिवस पर 130 करोड़ भारतीयों के प्रति मेरा छोटा सा योगदान.’ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के इसी ट्वीट को रीट्वीट किया है पीएम नरेंद्र मोदी ने.

मोदी ने रीट्वीट किया टाइगर का ट्वीट
पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का ये गाना सुनने के बाद उनके इस ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा, ‘रचनात्मक प्रयास. आपने वंदे मातरम के बारे में जो कुछ कहा उससे पूर्णतः सहमत हूं.’ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के ट्वीट को रीट्वीट करना उनके फैंस को बहुत अच्छा लगा और कॉमेंट बॉक्स में ढेरों लोगों ने अफनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

Share:

Next Post

अफगानिस्तान : जिस प्लेन से गिरे लोग, उसके अंदर कैसा था नजारा; तस्वीर आई सामने

Tue Aug 17 , 2021
काबुल: अफगानिस्तान (Afghanistan) पर तालिबान (Taliban) का कब्जा हो चुका है. वहां का प्रशासन तालिबान नेतृत्व को सत्ता हस्तांतरित करने के लिए बातचीत कर रहा है. इसके साथ ही अफगानिस्तान के लोगों में डर भी बढ़ता जा रहा है. तालिबान से बचने के लिए देश छोड़ रहे लोग अफगानिस्तान (Afghanistan) के लोग 90 के दशक […]