बड़ी खबर मध्‍यप्रदेश

12 दिन में PM मोदी का चौथा MP दौरा, बुंदेलखंड के दमोह में कल होगी चुनावी रैली

दमोह: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) का 12 दिन के भीतर चौथी बार मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का चुनावी दौरा (Election Tour) होने जा रहा है. प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार (19 अप्रैल) को बुंदेलखंड इलाके की दमोह (Damoh) लोकसभा सीट पर बीजेपी (BJP) केंडिडेट राहुल लोधी के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. यह दूसरा मौका है जब प्रधानमंत्री मोदी दमोह का दौरा करेंगे.

इससे पहले बीते विधानसभा चुनाव में आठों विधानसभाओं के प्रत्याशियों के समर्थन में उन्होंने यहां पर जनसभा को संबोधित किया था. राज्य मंत्री लखन पटेल और धर्मेंद्र सिंह लोधी के साथ बीजेपी जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी ने एक संयुक्त प्रेस कांफ्रेस में बताया कि पीएम मोदी के इस आयोजन में करीब हजारों लोगों के आने की संभावना है. उसी हिसाब से तैयारी की गई.


पीएमओ से जारी ऑफिसियल प्रोग्राम के मुताबिक पीएम मोदी शुक्रवार 19 अप्रैल को दोपहर 1 बजकर 15 बजे पर खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचेंगे. वे दोपहर 1:45 बजे हेलिकॉप्टर से दमोह आएंगे. इसके बाद दोपहर 2:45 बजे यहां से जबलपुर रवाना होंगे. यहां से विशेष विमान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली रवाना होंगे. जबलपुर के एसपी आदित्य प्रताप सिंह के मुताबिक जबलपुर एयरपोर्ट पर 19 अप्रैल को 3 घंटे का नो फ्लाई जोन घोषित किया गया है.

यहां बता दें कि महाकौशल इलाके में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 7 अप्रैल को जबलपुर में बीजेपी कैंडिडेट आशीष दुबे के समर्थन में रोड शो और बालाघाट में 9 अप्रैल को पार्टी की उम्मीदवार भारती पारधी के लिए पब्लिक रैली को संबोधित किया. इसके बाद पीएम मोदी ने नर्मदापुरम सीट पर बीजेपी कैंडिडेट दर्शन सिंह के समर्थन में 14 अप्रैल को पिपरिया में एक पब्लिक रैली को संबोधित किया था.

Share:

Next Post

मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 26 अप्रैल तक बढ़ा दी दिल्ली की अदालत ने

Thu Apr 18 , 2024
नई दिल्ली । दिल्ली की अदालत (Delhi Court) ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत (Manish Sisodia’s Judicial Custody) 26 अप्रैल तक (Till April 26) बढ़ा दी (Extended) । दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को शराब नीति घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 26 […]