बड़ी खबर

जम्मू कश्मीर में पुलिस का एक्शन, हेरोइन और हथियार के साथ तीन गिरफ्तार

डेस्क: जम्मू-कश्मीर में शनिवार को सुरक्षा बलों ने मादक पदार्थ और हथियार बरामद किए. पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक शख्स मादक पदार्थ (हेरोइन) को बेचने के लिए किसी खरीदार की तलाश कर रहा है. इस खबर की सूचना मिलते ही पुलिस ने एक्शन लिया और तलाशी अभियान शुरू किया. जिसके बाद जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों ने मादक-पदार्थ आतंकी मॉड्यूल का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने आरोपियों के पास से हथियार भी बरामद किए. इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति हेरोइन बेचने के लिए खरीदार तलाश रहा है, जिसके बाद पुलिस और सेना ने उत्तरी कश्मीर के करनाह में अभियान चलाया. प्रवक्ता ने जानकारी दी कि दो व्यक्तियों के पास से 500 ग्राम से अधिक हेरोइन जब्त की गई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.


पुलिस प्रवक्ता ने आरोपियों की जानकारी देते हुए बताया कि एक आरोपी खावरपरब करनाह का रहने वाला है और उसका नाम शफीक अहमद शेख है, साथ ही एक और आरोपी बाघबल्ला का रहने वाला है और उसका नाम तारिक अहमद मलिक है. पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी दी कि जांच में पता चला कि एक और व्यक्ति भी इनके गिरोह का हिस्सा है, जिसकी पहचान परवेज अहमद पठान के रूप में हुई है और वो साधपुरा का रहने वाला है.

दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार करने के बाद गिरोह के तीसरे व्यक्ति की जानकारी हासिल होने पर पुलिस और सेना ने संयुक्त छापेमारी की और तीसरे आरोपी परवेज अहमद पठान को गिरफ्तार किया. पुलिस को आरोपी परवेज अहमद पठान के पास से तीन पिस्तौल, 76 कारतूस, छह मैग्जीन और लगभग पांच किलोग्राम संदिग्ध विस्फोटक बरामद हुआ. प्रवक्ता ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

Share:

Next Post

उत्तराखंड: यात्रियों को लेकर जा रहा टैंपो ट्रैवलर अलकनंदा में गिरा, नौ की मौत, 12 को बचाया

Sat Jun 15 , 2024
रुद्रप्रयाग। उत्तराखंड (Uttarakhand) के रुद्रप्रयाग (Rudraprayag) जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक टैंपो ट्रैवलर (Tempo Traveller) अलकनंदा (Alaknanda) नदी में जा गिरा। हादसे में नौ लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। जबकि 12 को रेस्क्यू (12 rescued) किया गया। कई लोगों को हालत गंभीर है। जबकि कुछ लोग अभी […]