क्राइम जबलपुर मध्‍यप्रदेश

भाजपा मंडल अध्यक्ष के घर में तोड़फोड़ करने वाले का पुलिस ने निकाला जुलूस

जबलपुर। मदनमहल थानांतर्गत अमनपुर (Amanpur under Madanmahal police station) कालीमठ निवासी भाजपा (BJP) मंडल अध्यक्ष और उसके साथियों के साथ गत दिनों मारपीट करने और तोड़फोड़ (sabotage) करने के मामले में पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार किया और शुक्रवार को उनका जुलुस निकाला।


मदनमहल थाना प्रभारी नीरज वर्मा ने बताया कि भाजपा के रानी दुर्गावती मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र सैनी के घर के बाहर मंगलवार की रात पवन झारिया और उसका भाई राहुल झारिया अपने कुछ अन्य दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मना रहा था। जब सुरेंद्र ने उनको वहां से जाने के लिए कहा, तो पवन और राहुल ने अपने साथी अभिषेक राय, सौरभ गुप्ता, छोटू राय, अमन राय, नीतेश आत्मा, रऊआ पासी और अन्य को बुला लिया। इसके बाद सभी आरोपितों ने सुरेन्द्र पर हमले का प्रयास किया। सुरेंद्र आरोपितों के इरादे भांपकर घर के भीतर चला गया। उसके बाद आरोपितों ने उसके घर में तोड़फोड़ की थी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर शुक्रवार को आरोपितों को गिरफ्तार किया। इसके बाद उन्हें न्यायालय ले जाने के समय काफी दूर तक पैदल ले गई। इस दौरान सड़क के आसपास खड़े लोगों ने अपराधियों के निकलते जुलूस को देखने वाले तमाशबीनों का हुजूम लग गया। पुलिस ने आरोपितों को न्यायलय में पेश किया, जहां से उन्हें केन्द्रीय कारागार भेज दिया।

Share:

Next Post

सर्वे के मुताबिक कोरोना महामारी में भी करोड़पतियों की संख्या में काफी बढ़ोतरी, ये शहर सबसे आगे

Fri Feb 18 , 2022
नई दिल्ली। भारत में कोरोना महामारी (corona pandemic) में भी करोड़पतियों की संख्या (number of millionaires) में काफी बढ़ोतरी देखि गई है। मुंबई में सबसे अधिक 20,300 ‘डॉलर मिलियनरी’ यानि सात करोड़ से अधिक संपत्ति वाले करोड़पति हैं। इसके बाद दिल्ली में 17,400 और कोलकाता में 10,500 करोड़पति परिवार हैं। हुरुन रिपोर्ट के निष्कर्षों से […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.