इंदौर न्यूज़ (Indore News)

एक नंबर में शुरू हुई राजनीतिक रस्साकशी, गोलू ने भूमिपूजन के बहाने किया शक्ति प्रदर्शन

  • 20 जनवरी से बाणगंगा के पास मैदान में होना है क्रिकेट मैच

इन्दौर। चुनाव के पहले एक नंबर विधानसभा में राजनीतिक उठापटक दिखाई दे रही है। 20 जनवरी से होने वाले क्रिकेट मैच के पहले कल आयोजक गोलू शुक्ला ने भूमिपूजन के बहाने शक्ति प्रदर्शन कर डाला और बता दिया कि संगठन के पदाधिकारी और एक नंबर के नेता उनके साथ हैं।

पहले शुक्ला 5 नंबर विधानसभा में सक्रिय हो रहे थे, लेकिन कुछ दिनों से वे अपनी घरेलू विधानसभा में सक्रिय हैं और राजनीतिक पिच पर युवाओं के क्रिकेट मैच का आयोजन कर रहे हैं। मैच में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को भी आमंत्रित किया गया है। कल मैच के लिए भूमिपूजन रखा गया था, जिसमें महापौर पुष्यमित्र भार्गव, कृष्णमुरारी मोघे, विधानसभा प्रभारी वीरेंद्र कावडिय़ा, मंडल अध्यक्ष, संगठन के पदाधिकारी और भाजपा पार्षद शामिल हुए। 1 नंबर के अधिकांश नेता भूमिपूजन में नजर आए। एक तरह से गोलू शुक्ला ने भूमिपूजन के बहाने शक्ति प्रदर्शन कर अपना दावा मजबूत करने की कोशिश की।

Share:

Next Post

भाजपा सबसे ज्यादा कमाऊ पार्टी

Wed Jan 18 , 2023
तृणमूल ने 545 करोड़ चंदा प्राप्त कर कांग्रेस को पीछे धकेला भाजपा ने 854 करोड़ किए खर्च नई दिल्ली। भाजपा (BJP) ने वर्ष 2021-22 में 1917 करोड़ रुपए का चंदा बंटोरकर कमाई के मामले में सभी राजनीतिक पार्टियों (Political Parties) को पीछे छोड़ दिया है। वहीं 545.7 करोड़ रुपए चंदा प्राप्त कर तृणमूल कांग्रेस (Trinamool […]