बड़ी खबर

नए साल पर जनता को राजनेताओं ने दी बधाई, राहुल बोले- 2023 में हर शहर में खुलेगी मोहब्बत की दुकान

नई दिल्‍ली । नए साल 2023 (new year 2023) की शुरुआत हो गई है. इस मौके पर देशवासियों में नए साल को लेकर खास उत्साह देखने को मिला. वहीं, राजनेताओं (politicians) ने भी देश के नागरिकों को नए साल की बधाई दी है. कांग्रेस सासंद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से लेकर दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia), योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) समेत कई बडे़ नेताओं ने बधाई संदेश (greeting message) दिया है


राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ी कुछ तस्वीरों की वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया, “उम्मीद है, 2023 में, हर गली, हर गांव, हर शहर में खुलेगी, मोहब्बत की दुकान. आप सभी को नए साल की बहुत बधाई.

साल 2022 चुनौतियों का रहा लेकिन… – मनीष सिसोदिया
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस मौके पर ट्वीट कर कहा, आप सभी को नववर्ष की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! 2022 चुनौतियों का साल रहा है लेकिन आशा और नवीकरण का भी. मैं प्रार्थना करता हूं कि आने वाला साल हम सभी के लिए अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि लेकर आए. ये साल हमें और हमारे परिवारों को ढेर सारी खुशियां दें.

नया साल आप सभी के जीवन में… – योगी आदित्यनाथ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा, आप सभी को ईसवी सन् -2023 की हार्दिक बधाई! प्रभु श्री राम की कृपा से यह नूतन वर्ष आप सभी के जीवन को सुख, समृद्धि, सौभाग्य, उत्साह और आरोग्यता से अभिसिंचित करे.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा, सभी को नए साल की बहुत शुभकामनाएं. उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने ट्वीट कर कहा, “समस्त देश एवं प्रदेश वासियों को नूतन वर्ष 2023 की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि आप सभी के जीवन में नया वर्ष ढेर सारी खुशियां, उत्तम स्वास्थ्य, सुख-समृद्धि एवं वैभव लेकर आये.”

Share:

Next Post

कोरोना का XBB.1.5 वैरिएंट US में मचा रहा तबाही, भारत में कितना खतरा!

Sun Jan 1 , 2023
नई दिल्ली। अमेरिका (America) के रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्र (सीडीसी) द्वारा जारी आंकड़ों से पता चलता है कि संयुक्त राज्य अमेरिका (United States of america) में हाल ही में कोविड-19 (COVID-19) के 40 प्रतिशत से अधिक मामलों के लिए ओमिक्रॉन बीए .2 (Omicron BA.2) का सब-वैरिएंट एक्सबीबी.1.5 (Sub-variant XBB.1.5) जिम्मेदार है। मिनेसोटा विश्वविद्यालय केसंक्रामक […]