मध्‍यप्रदेश

MP के 15 जिला कलेक्टरों को कल राष्ट्रपति मुर्मू करेंगी सम्मानित

भोपाल। डिजिटल इंडिया लैंड रिकॉर्ड्स मॉडर्नाइजेशन प्रोग्राम (Digital India Land Records Modernization Program) के अंतर्गत सराहनीय कार्य के लिए मध्यप्रदेश के 15 जिला कलेक्टरों (15 District Collectors of Madhya Pradesh) को कल यानी 18 जुलाई को भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu) सम्मानित करेंगी। यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे से विज्ञान भवन नई दिल्ली (Vigyan Bhawan New Delhi) में आयोजित होगा। डिजिटल इंडिया लैंड रिकॉर्ड्स मॉडर्नाइजेशन प्रोग्राम में 99 प्रतिशत से अधिक उपलब्धि के लिए देश के कुल 75 जिलों के कलेक्टर को यह सम्मान दिया जाएगा। इसमें मध्यप्रदेश के 15 जिलों के कलेक्टर्स को भूमि सम्मान प्लेटिनम प्रमाणपत्र से सम्मानित किया जाएगा।


इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के भोपाल, उमरिया, अनूपपुर, हरदा, खरगोन, अलीराजपुर, गुना, आगर-मालवा, नीमच, टीकमगढ़, उज्जैन, इंदौर, विदिशा, सिंगरौली और सीधी जिले के कलेक्टर्स सम्मानित होंगे। वहीं, उमरिया कलेक्टर डॉक्टर कृष्ण देव त्रिपाठी ने बताया कि कुछ व्यस्तता के चलते हम अपनी तरफ से प्रभारी अधीक्षक भू अभिलेख एवं तहसीलदार बांधवगढ़ सतीश सोनी को भेज रहे हैं, जो महामहिम राष्ट्रपति जी से प्रमाण पत्र लेकर आएंगे। वहीं, प्रदेश में होने वाले चुनाव और विभागीय कार्यों के चलते प्रदेश से 6-7 कलेक्टर्स ही जा पाएंगे, बाकी जिलों से अपने प्रतिनिधि भेज रहे हैं।

Share:

Next Post

ट्रेन के अनारक्षित डिब्बे के पायदान पर बैठ यात्रा कर रहे दो लोगों की गिरकर मौत

Mon Jul 17 , 2023
चेन्नई । तमिलनाडु में (In Tamilnadu) एक ट्रेन के अनारक्षित डिब्बे (Unreserved Compartment of A Train) के पायदान पर (On the Footboard) बैठ यात्रा कर रहे (Traveling) दो लोगों (Two People) की गिरकर मौत हो गई (Fell to Death) । बताया जा रहा है कि यह हादसा तब हुआ जब दोनों वहां जगह के लिए […]