क्राइम देश

बास्केटबॉल खिलाड़ी से स्टेडियम में दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर छत से फेंका

चंडीगढ़। पंजाब के मोगा (Moga of Punjab) में एक स्टेडियम में खेलने गई एक खिलाड़ी से दुष्कर्म (player rape) की कोशिश और मारपीट का मामला सामने आया है। तीन युवकों ने खिलाड़ी का मोबाइल (Mobile) छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर मारपीट करनी शुरू कर दी। आरोपियों ने खिलाड़ी से जबरदस्ती भी की लेकिन उसने तीनों युवकों का मुकाबला किया।

आरोपियों ने खिलाड़ी से मारपीट किया और छत से धक्का देकर गिरा दिया, इससे वह बुरी तरह घायल हो गई। खिलाड़ी की हालत गंभीर बनी हुई है। वह लुधियाना के एक अस्पताल में दाखिल है। डॉक्टरों के मुताबिक, खिलाड़ी अभी बोलने की हालत में नहीं है। बताया जा रहा है कि उसके दोनों पांव और जबड़ा टूट गए हैं।

पिता ने बताया कि उनकी बेटी 12वीं कक्षा की छात्रा है। वह ट्यूशन पढ़कर लौटी थी। इसके बाद वह स्टेडियम में खेलने चली गई, वहां उसकी पहचान का एक युवक था, जो उसे बातों में लगाकर स्टेडियम की छत पर ले गया। छत पर पहले से दो युवक बैठे थे। तीनों बदमाशों ने उसका मोबाइल छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर आरोपियों ने उससे मारपीट शुरू कर दी। तीनों युवकों के साथ वह अकेली लड़ती रही। इतने में एक युवक ने मौका देखा और उसे स्टेडियम की छत से धक्का दे दिया। अन्य खिलाड़ियों ने उसे देखकर परिजनों और एंबुलेंस को फोन किया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। थाना सिटी मोगा के प्रभारी दलजीत सिंह ने बताया कि जैसे ही घटना का पता चला, पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को लुधियाना के एक अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। मोगा के एसएसपी गुलनीत खुराना का कहना है कि पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की 307 (हत्या का प्रयास) और 376 (दुष्कर्म) समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस जुटी है।

Share:

Next Post

देश की पहली AC डबल डेकर बस मुंबई में चली, जानिए मुंबई-दिल्ली का सफर

Thu Aug 18 , 2022
मुंबई । केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Union Transport Minister Nitin Gadkari) ने गुरुवार को मुंबई में देश की पहली इलेक्ट्रिक एसी डबल डेकर बस (Electric AC Double Decker Bus) का उद्घाटन किया। गडकरी ने कहा कि इस बस से मुंबई-दिल्ली की दूरी महज 12 घंटे में तय की जा सकेगी। यह बस मुंबई के […]