मनोरंजन

राधिका आप्टे को शादी में विश्वास नहीं, जानिए फिर क्यों रचाया विवाह


मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे नेटफ्लिक्स के कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं जिसके बाद से उनकी पहचान नेटफ्लिक्स से जोड़कर देखी जाने लगी थीं। हालांकि पिछले कुछ समय में विक्रांत मैसी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई कई फिल्मों में दिखे हैं जिनमें कार्गो, गिन्नी वेड्स सनी और डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे जैसी फिल्में शामिल हैं। कई फैंस विक्रांत को नेटफ्लिक्स इंडिया का नया चेहरा भी कहने लगे हैं। हाल ही में विक्रांत और राधिका ने कई मुद्दों को लेकर बातचीत की। हालांकि राधिका का मैरिज को लेकर सवाल काफी दिलचस्प था।

विक्रांत, राधिका आप्टे से पूछते हैं कि आपने शादी कब की? इस पर एक्ट्रेस ने मजाकिया ढंग में कहा, ‘तब जब मुझे यह एहसास हुआ कि शादी करके आपको वीजा मिलना आसान हो जाता है। मुझे लगता है कि यहां कोई सीमाएं नहीं होनी चाहिए। मैं शादी की समर्थक नहीं हूं और ना ही मैं इस संस्था में विश्वास करती हूं लेकिन मैंने केवल इसलिए शादी की क्योंकि वीजा बहुत बड़ी समस्या थी और हम एक-साथ रहने चाहते थे।’ बता दें कि राधिका आप्टे ने लंदन के म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी। शादी से पहले तक दोनों काफी समय तक लॉन्ग डिस्टैंस रिलेशनशिप में भी रहे।

विक्रांत ने राधिका से इसके अलावा पूछा कि आप अभी कहां हो? इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, ‘फिलहाल मैं लंदन में हूं और मैंने फैसला लिया है कि मैं इस साल काम नहीं करूंगी।’ राधिका की बात सुनकर विक्रांत कहते हैं, ‘आप लंदन में हो? लेकिन मुझे लगता कि आप पूरी दुनिया घूम रही हैं और हमने यह आपके सोशल मीडिया हैंड्ल्स पर देखा है, जिसकी वजह से मुझे आपसे ईर्ष्या भी है।’ गौरतलब है कि राधिका पिछले कुछ समय से इंस्टाग्राम पर कई शानदार लोकेशन्स पर अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो राधिका लंबे समय बाद नेटफ्लिक्स पर लौटी थीं। कुछ समय पहले उन्होंने नेटफ्लिक्स फिल्म ‘रात अकेली है’ में काम किया था। इस फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, श्वेता त्रिपाठी, शिवानी रघुवंशी, निशांत दहिया, आदित्य श्रीवास्तव, तिग्मांशु धूलिया, श्रीधर दुबे, ज्ञानेंद्र त्रिपाठी जैसे सितारे नजर आए थे। राधिका इससे पहले लस्ट स्टोरीज, गोउल, सेक्रेड गेम्स, अंधाधुन जैसे कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं जो नेटफ्लिक्स पर फीचर हुए हैं।

Next Post

JioPhone: अब यूजर्स के लिए लांच किया JioCricket, जीत पाएंगे स्पोर्टस बाइक

Mon Oct 26 , 2020
नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अपने जियोफोन के लिए नए JioCricket ऐप को लॉन्च किया है। ये नया क्रिकेट ऐप लाइव स्कोर्स, मैच अपडेट्स, न्यूज और वीडियोज ऑफर करेगा। जियोक्रिकेट ऐप को जियोफोन और जियोफोन 2 पर KaiOS ऐप स्टोर के जरिए डाउनलोड किया जा सकता है। इस ऐप के जरिए यूजर्स को कई एक्टिविटीज […]