आचंलिक

हत्या के 24 घंटे के अंदर राघवी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

घोंसला। राघवी थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे की अवधि में ही हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आकाश भूरिया एवं एसडीओपी आरके राय ने बताया कि टीआई रोहित पटेल के नेतृत्व में थाना राघवी क्षेत्र अंतर्गत हुई हत्या के आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। 25 सितंबर को समीप के ग्राम बरखेड़ी बाजार में रात 8 बजे के करीब आपसी विवाद के चलते घर में आने से मना करने की बात को लेकर गोपाल पिता रामचंद्र चौहान जाति मोगिया उम्र 38 साल निवासी घटिया हाल मुकाम ग्राम बरखेड़ी बाजार की चाकू मारकर हत्या करने दी गई थी। गोपाल की पत्नी संगीता बाई की सूचना पर पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया था।

आरोपी की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित कर सात स्थानों पर दबिश दी गई और गांव बरखेड़ी बाजार में हनुमान मंदिर के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके घर से चाकू और खून से सने कपड़े बरामद कर लिए गए हैं। पूरी कार्रवाई थाना प्रभारी रागिनी रोहित पटेल, उप निरीक्षक शैलेंद्र सिंह अलावे, उप निरीक्षक लालचंद शर्मा, प्रतीक यादव, राधेश्याम निनामा, शांतिलाल जाट, भेरूलाल चौहान, पदमलाल मालवीय आदि की भूमिका रही।

Share:

Next Post

जनसुनवाई में कलेक्टर ने 113 आवेदकों की सुनी समस्याएं

Wed Sep 28 , 2022
दिव्यांग देवेन्द्र को ट्रायसायकिल स्वीकृत अशोकनगर। मंगलवार को जनसुनवाई में कलेक्टर श्रीमती आर उमा महेश्वरी द्वारा जनसुनवाई कक्ष में ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र के आने वाले 113 आवेदकों की समस्याओं को समक्ष में सुनकर आवेदकों की समस्याओं का निराकरण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। जनसुनवाई में जनपद पंचायत ईसागढ़ के ग्राम लहतपुर निवासी […]