मनोरंजन

दिवाली पर रिलीज होगी Raju Srivastav की आखिरी फिल्म, करीबी ने बताई गजोधर भैया की पूरी प्लानिंग

डेस्क। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे। बुधवार को सुबह 10.20 बजे राजू श्रीवास्तव ने अंतिम सांस ली। 41 दिन तक मौत से लड़ने के बाद राजू ने 21 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया। राजू के परिवार वाले, दोस्त और प्रशंसक नम आंखों से आज राजू को अंतिम विदाई देने पहुंचे हैं।

बता दें कि राजू न सिर्फ एक बेहतरीन कॉमेडियन थे बल्कि एक अभिनेता भी थे। उन्होंने अपने शुरुआती दौर में कई सारी फिल्मों में काम किया। अनिल कपूर से लेकर सलमान खान तक, कई सेलेब्स के साथ स्क्रिन शेयर की। अब राजू आखिरी बार कुणाल खेमू के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिवंगत कॉमेडियन की आखिरी फिल्म ‘कंजूस मक्खीचूस’ रिलीज होने वाली है।

16 अगस्त को करने वाले थे इस शख्स से मुलाकात, लेकिन उससे पहले ही…
राजू के करीबी मकबूल निसार ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान बताया कि, ‘राजू भाई रघुबीर यादव के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे। हम लोग फिल्म की शूटिंग के लिए 16 अगस्त को रघुबीर यादव के पास जाने भी वाले थे। लेकिन नियती को कुछ और ही मंजूर था। फिल्म की शूटिंग से पहले ही राजू भाई को हार्ट अटैक आ गया। हमारी प्लानिंग के हिसाब से इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और देहरादून में होने वाली थी। लेकिन ऐसा हो न सका। हालांकि, राजू भाई के प्रशंसक उन्हें फिल्म ‘कंजूस मक्खीचूस’ में आखिरी बार देख पाएंगे। बता दें कि इस फिल्म में कुणाल खेमू के साथ-साथ कई बड़े कलाकार हैं।

ओटीटी या सिनेमाघर कहां रिलीज होगी राजू भाई की आखिरी फिल्म?
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजू श्रीवास्तव की आखिरी फिल्म ‘कंजूस मक्खीचूस’ मां-बाप और बच्चों के बीच के रिश्तों पर आधारित है। फिल्म के प्रोड्यूसर अनुज शर्मा ने बताया कि इस फिल्म में राजू श्रीवास्तव ने सरकारी बाबू का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। राजू की यह फिल्म को दिवाली के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज की जाएगी।

इस फिल्म से की थी अपने करियर की शुरुआत
बता दें कि राजू श्रीवास्तव ने अपने करियर की शुरुआत 80 के दशक में आई फिल्म तेजाब से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘मिस्टर आजाद’, ‘वाह तेरा क्या कहना’, ‘मैं प्रेम की दिवानी हूं’, ‘बिग ब्रदर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’, ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया। वह कई सारे टीवी शोज में भी नजर आ चुके हैं।

Share:

Next Post

अरे वाह गजोधर, ऐसे ही चल दिए

Thu Sep 22 , 2022
अब सिर्फ यादों में हंसता हुआ चेहरा… ऐसे समय, जब हर व्यक्ति किसी न किसी उलझन में है, इसी उलझन के बाद तनाव ने हर व्यक्ति के जीवन में स्थायी मुकाम ढूंढ लिया है। आज से कुछ सालों पहले हम पश्चिमी लोगों को लानत भेजते थे कि उन्हें जीवन जीना नहीं आता, वहां रिश्तों की […]