मनोरंजन

राजनीति में घसीटा गया राखी सावंत का नाम, भड़के पति रितेश, बोले- केजरीवाल जी अपने MLA को समझाइए नहीं तो…

मुंबई। बॉलीवुड और टेलीविजन जगत की मनोरंजक अदाकारा राखी सावंत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और खुलकर अपने दिल की बात वो अपने प्रशंसकों के सामने रखती हैं। राखी सावंत का ये बिंदास अंदाज कुछ लोग पसंद करते हैं तो कुछ लोग नापासंद। हाल ही में राखी सावंत ट्विटर पर ट्रेंड कर रही थीं। दरअसल आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने अपने एक बयान में राखी सावंत का नाम लिया। जिसके बाद राखी सावंत ने उन्हें चेतावनी दे डाली। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

राखी के पति ने लगाई क्लास
अब राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने पति द्वारा ट्वीट किया हुआ एक स्क्रीनशॉट डाला है। इस ट्वीट में रितेश ने आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा, पंजाब पुलिस, बीजेपी और आम आदमी पार्टी को टैग किया। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल को भी अपने ट्विटर पोस्ट में टैग करते हुए चेतावानी दी।

किसी की निजी जिंदगी को राजनीति मत बनाए
इस पोस्ट में रितेश ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा, ‘अपने राजनैतिक फायदे के लिए किसी की निजी जिंदगी मत खराब करो। अरविंद केजरीवाल कृपया अपने एमएलए को शिक्षित कीजिए क्योंकि अगर मैंने शिक्षित किया तो कहीं भी आप नहीं दिखेगा। अपने पति रितेश के इस पोस्ट को राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है।

राखी सावंत ने कहा- मेरी सुरक्षा के लिए कोई है
इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए राखी सावंत ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे पति ने राघव चड्ढा को जवाब दिया है। मुझे अभी तक अकेले जानकर लोग सताते थे। आज ये कहते हुए मेरी आंखों में आंसू हैं कि आज मेरा भी कोई है जो मेरे मान-सम्मान की रक्षा के लिए खड़ा है। मेरे प्यारे पति आपका शुक्रिया’।

क्या था मुद्दा
दरअसल कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर एक बयान दिया था। जिसकेबाद राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए उन्हें पंजाब की राजनीति का राखी सावंत बता दिया।

जब ये जानकारी राखी सावंत को हुई तो उन्होंने राघव चड्ढा को आड़े हाथों लिया। सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो खूब वायरल हुआ जिसमें वह राघव चड्ढा को चेतावनी देते हुए ये कह रही हैं कि, राघव चड्ढा मुझसे और मेरे नाम से दूर रहिए। मेरा नाम लोगे तो तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी। मिस्टर चड्ढा आप खुद देखिए आपको ट्रेंडिग में आने के लिए मेरे नाम की जरूरत पड़ गई।’

साल 2019 में गुपचुप रचाई थी शादी
बता दें कि राखी सावंत ने साल 2019 में रितेश के साथ मुंबई के एक होटल में गुपचुप शादी रचाई थी। हालांकि रितेश अब तक मीडिया के सामने नहीं आए हैं। राखी सावंत अक्सर अपने पति के बारे में बात करती हुईं नजर आती हैं। जब राखी बिग बॉस 14 में गईं थीं उस दौरान भी कई बार ये कहा गया कि उनके पति शो में नजर आएंगे लेकिन ऐसा देखने नहीं मिला।

Share:

Next Post

Hyundai ने लॉन्‍च की अपनी नई Casper माइक्रो एसयूवी, देखें किन खूबियों से है लैस

Sat Sep 18 , 2021
नई दिल्ली। वाहन निर्माता कंपनियों ने इसमें एक नए सेग्मेंट का निर्माण किया है जिसे माइक्रो एसयूवी कहा जा रहा है। ये अनिवार्य रूप से हैचबैक हैं लेकिन इन्हें एसयूवी जैसी डिज़ाइन और हाई ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ पेश किया जाता है। दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता कंपनी Hyundai ने आधिकारिक तौर पर अपनी नई Casper […]