मनोरंजन

दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी पर राणा दग्गुबाती ने ली चुटकी

मुंबई (Mumbai)। बॉलीवुड दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं। दीपिका (Deepika Padukone) जहां एक तरफ जहां अपनी प्रेग्नेंसी (Deepika Padukone’s pregnancy) को लेकर चर्चा में हैं तो दूसरी तरफ नाग अश्विन की ‘कल्कि 2898 एडी’ (‘Kalki 2898 AD’) को लेकर भी वह खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कल्कि 2898 एडी 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें प्रभास लीड रोल में हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस बीच इस अपकमिंग महाबजट फिल्म का प्री रिलीज इवेंट मुंबई में रखा गया और इस इवेंट में दीपिका अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते पहुंची थीं। दीपिका ने एक ब्लैक हॉल्टर नेक स्किनी ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

दीपिका पादुकोण इस फिल्म में मां की भूमिका में हैं। इससे पहले भी वह ब्रह्मास्त्र और फिर जवान में रणबीर और शाहरुख खान की मां के रोल में नजर आईं। अब इस इवेंट में दीपिका ने फिल्मों में मां की भूमिका निभाने पर बात की। ब्रह्मास्त्र और जवान के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर कल्कि 2898 AD में मां का किरदार निभा रही हैं। मुंबई में कल्कि 2898 एडी प्री-रिलीज़ इवेंट के दौरान, अभिनेता राणा दग्गुबाती ने अपने बेबी बंप की ओर इशारा करते हुए दीपिका की प्रेग्नेंसी पर चुटकी ली।



दीपिका की प्रेग्नेंसी पर राणा दग्गुबाती ने ली चुटकी

राणा दग्गुबाती ने दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर उन्हें चिढ़ाते हुए कहा कि वह अभी भी अपने किरदार में हैं। साउथ स्टार ने दीपिका से कहा- ‘क्या आपने डिसाइड कर लिया था कि फिल्म के बाद भी आप अपने किरदार में ही रहेंगी।’ इस पर दीपिका ने जवाब में हंसते हुए कहा, “हां, इस फिल्म को बनाने में तीन साल लग गए तो मैंने सोचा कि क्यों न कुछ और महीनों तक बेबी बंप कैरी किया जाए।”


कल्कि से पहले इन फिल्मों में निभाया मां का रोल

फिर दीपिका प्रभास की टांग खींचती दिखीं। दीपिका ने कहा कि प्रभास के चलते उनका पेट ऐसा लग रहा है, क्योंकि अभिनेता उन्हें सेट पर अक्सर कुछ ना कुछ खिलाते रहते थे। बता दें, इससे पहले दीपिका पादुकोण ‘ब्रह्मास्त्रः पार्ट वन शिवा’ में रणबीर कपूर की मां के किरदार में नजर आई थीं। फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी थे। इसके बाद अभिनेत्री जवान में शाहरुख खान की मां के किरदार में दिखाई दीं, जिसमें नयनतारा भी दिखाई दी थीं।

Share:

Next Post

Himachal Pradesh : सीएम सुखविंदर की पत्नी के टिकट पर कांग्रेस में बवाल, पार्टी नेता लड़ेगा निर्दलीय चुनाव

Thu Jun 20 , 2024
नई दिल्ली. देहरा विधानसभा उपचुनाव (Dehra Assembly By-election) के लिए कांग्रेस (Congress) द्वारा टिकट न दिए जाने के बाद पार्टी नेता राजेश शर्मा (Rajesh Sharma) ने बुधवार को संकेत दिया कि वह निर्दलीय उम्मीदवार (independent candidate) के तौर पर चुनाव लड़ेंगे. यह घटनाक्रम ऐसे समय में हुआ है जब एक दिन पहले ही कांग्रेस ने […]