मनोरंजन

शराब से केक जलाकर जय माता दी बोलते दिखें रणबीर, धार्मिक भावनाओं को आहत करने का लगा आरोप

नई दिल्‍ली (New Dehli) । रणबीर कपूर को क्रिसमस (Christmas)सेलिब्रेट करना भारी पड़ सकता है। दरअसल, सोशल मीडिया (social media)पर रणबीर कपूर का एक वीडियो तेजी (video speed)से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि रणबीर क्रिसमस सेलिब्रेशन के दौरान पहले केक पर शराब डालते हैं, फिर आग लगाते हैं और अंत में ‘जय माता दी’ बोलते हैं। बता दें, शराब वाले केक को काटते वक्त रणबीर का ‘जय माता दी’ बोलना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। खबर आ रही है कि एक एडवोकेट ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।


एडवोकेट ने लगाया धार्मिक भावनाओं को आहत करने का इल्जाम

एडवोकेट का कहना है कि शराब डले केक को आग लगाने और फिर ‘जय माता दी’ बोलने की वजह कई लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। इसलिए उन्होंने घाटकोपर पुलिस स्टेशन, मुंबई में रणबीर कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस से की ये मांग

शिकायत दर्ज कराने के साथ-साथ एडवोकेट ने सेक्शन 295ए (जानबूझकर किसी क्लास की रिलीजियस फीलिंग्स का अपमान करके उसकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना), 298 (धार्मिक भावनाओं को आहत करते हुए जानबूझकर किसी शब्द का इस्तेमाल करना), 500 (मानहानि) और 34 (सामान्य इरादे को आगे बढ़ाने में कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कार्य) के अंतरगत एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की भी मांग की है।

ये लोग भी थें मौजूद

बता दें, इस पार्टी में रणबीर कपूर के साथ नव्या नंदा, आलिया भट्ट, राहा कपूर, अगस्त्य नंदा, निखिल नंदा, करिश्मा कपूर, उनके बच्चे समैरा और कियान, रणधीर कपूर, रीमा जैन, नीला देवी, बबीता कपूर समेत कपूर खानदान से जुड़े कई सारे लोग थे।

Share:

Next Post

क्रिकेटर से ठग बना मृणांक सिंह हुआ गिरफ्तार, ऋषभ पंत को लगाया था करोड़ों का चूना

Thu Dec 28 , 2023
नई दिल्‍ली (New Dehli) । हरियाणा (Haryana)के लिए अंडर-19 क्रिकेट खेल चुके क्रिकेटर मृणांक सिंह (Cricketer Mrinak Singh)को नई दिल्ली के चाणक्यपुरी (Chanakyapuri)थाने की पुलिस ने धोखाधड़ी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मृणांक ने होटल ताज पैलेस से 5.53 लाख रुपये की ठगी की थी। भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी महंगी […]