मनोरंजन

‘पुरानी चावल है रवीना टंडन!’ जानें दिशा पाटनी को ऐसा क्यों बोलें अक्षय कुमार?

मुंबई: अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी 90 के दशक में काफी हिट मानी जाती थी. दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं. रवीना और अक्षय ने साथ में ‘मोहरा’, ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’, ‘बारूद’, ‘कीमत’ और ‘दावा’ जैसी फिल्में की. इन फिल्मों के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और अफेयर के चर्चे शुरु हुए. दोनों इसे कबूला भी लेकिन इसे अंजाम नहीं दे सके. कई सालों तक दोनों ने साथ में काम भी नहीं किया. लेकिन अब दोनों बहुत जल्द साथ दिखाई देंगे. अक्षय के बर्थडे पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ का अनाउंसमेंट हुआ है.

‘वेलकम टू द जंगल’ का अनाउंसमेंट काफी मजाकिया अंदाज में हुआ है. फैंस एक बार फिर रवीना टंडन और अक्षय कुमार को एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखने के लिए एक्साइटेड हो रहे हैं. फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, दिशा पाटनी और लारा दत्ता भी हैं. इसके अलावा, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, कपिल शर्मा, कीकू शारदा, अरशद वारसी को मिलाकर कुल 24 कलाकार इस टाइटल अनाउंसमेंट में नजर आए हैं.


‘वेलकम टू द जंगल’ के अनाउसमेंट में अक्षय कुमार समेत सभी स्टार्स को वेलकम थीम को गुनगुनाते और गाते हुए देखा जा सकता है. इन सब के बीच, दिशा पाटनी सोलो गाने लगती हैं. अक्षय ये देखकर इरिटेट हो जाते हैं और उन्हें ग्रुप में गाने के लिए कहते हैं. तभी रवीना टंडन अक्षय के हां में हां मिलाती हैं और उन्हें जल्दी गाने के लिए बोलती हैं.

रवीना टंडन की इस बात पर अक्षय कुमार रिएक्ट करते हैं और दिशा पाटनी को कहते हैं, “सीखों… हम जैसे पुराने चावलों से कुछ सीखो.” इसके बाद अक्षय फनी एक्सप्रेशन देते हुए दिशा को चिढ़ाते हैं और एक बार फिर सभी लोग गाने लगते हैं. ‘वेलकम टू द जंगल’ अगले साल क्रिसमस के मौके पर 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

‘वेलकम टू द जंगल’ को ज्योति देशपांडे और फिरोज ए. नाडियावाला ने प्रोड्यूस किया है. इसके डायरेक्टर अहमद खान हैं. इसकी कहानी फरहाद सामजी ने लिखी है. फिल्म में परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, दलेर मेहंदी, मीका सिंह, राहुल देव, मुकेश तिवारी, शारिब हाशमी, इनामुलहक, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा और वृहि कोडवारा जैसे कलाकार हैं.

Share:

Next Post

Aditya-L1 ने बढ़ाया सूर्य की ओर एक और कदम, तीसरी बार बदली कक्षा

Sun Sep 10 , 2023
बेंगलुरु: भारत के पहले सूर्य मिशन के तहत सूरज के बाहरी वातावरण के अध्ययन के लिए भेजे गए आदित्य-एल1 यान की पृथ्वी की कक्षा से संबंधित तीसरी प्रक्रिया रविवार तड़के सफलतापूर्वक पूरी कर ली गई. भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) ने यह जानकारी दी. इसरो ने बताया कि अंतरिक्ष एजेंसी के बेंगलुरु स्थित टेलीमेट्री, ट्रैकिंग […]