खेल

आरबी सेमीफाइनल में, एटलेटिको मैड्रिड को 2-1 से हराया

लिस्बन। आरबी लीपज़िग ने शुक्रवार को यहां एटलेटिको मैड्रिड को 2-1 से हराकर चैंपियंस लीग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है क्वार्टर फाइनल मैच में, दोनों टीमों ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी और एक दूसरे को बढ़त लेने से रोके रखा। पहले हाफ में दोनों तरफ से कोई गोल नहीं हुआ।

हालांकि, दूसरे हाफ के पांचवें और मैच के 50वें मिनट में दानी ओलमो ने गोल कर आरबी लीपज़िग को 1-0 से आगे कर दिया। इसके बाद मैच के 71वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदलकर जोआओ फेलिक्स ने एटलेटिको मैड्रिड को 1-1 की बराबरी दिला दी।

मैच के 88 वें मिनट में, टायलर एडम्स ने गोल कर आरबी लीपज़िग को 2-1 से आगे कर दिया और यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ। उस जीत के साथ ही लीपज़िग की टीम ने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। सेमीफाइनल में आरबी लीपज़िग का सामना 19 अगस्त को पेरिस सेंट-जर्मेन से होगा। जिन्होंने अटलांटा को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। (एजेंसी, हि.स.)

Share:

Next Post

एंडरसन के ऊपर हुईं आलोचनाओं से हैरान था: करन

Fri Aug 14 , 2020
साउथहैंपटन। इंग्लैंड के सैम करन का कहना है कि पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद अनुभवी सीमर जेम्स एंडरसन की आलोचना के कारण उन्हें झटका लगा था। एंडरसन गुरुवार को साउथहैंपटन में दूसरे टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड के सबसे खतरनाक गेंदबाज दिखे, और उन्होंने 15 ओवर में 35 रन देकर 2 विकेट झटके। […]