टेक्‍नोलॉजी

Realme V11s फोन जल्‍द लेगा धमाकेदार एंट्री, 5,000mAh बैटरी के साथ मिल सकतें हैं ये फीचर्स

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme का अपकमिंग फोन का अगला फोन Realme V11s हो सकता है । नई लीक में जानकारी दी गई है कि नए Realme V सीरीज़ स्मार्टफोन में Realme V11 के समान स्पेसिफिकेशन होंगे, जो कि एक किफायती 5जी स्मार्टफोन है। इस फोन को साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। हालांकि, आगामी रियलमी फोन को में बिल्कुल नए तरह का डिज़ाइन दिया जा सकता है। रियलमी वी11 में सिंगल रैम और स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन मिलेगा जबकि कलर में दो विकल्प मिलेंगे। फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की होगी और फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। रियलमी वी11 5जी में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

Weibo फोरम सदस्य ने Realme V11s स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी वीबो पर साझा की है। पोस्ट के मुताबिक, रियलमी वी11 फोन में 128 जीबी स्टोरेज मिलेगा और इसकी बैटरी क्षमता 5,000 एमएएच की होगी, बिल्कुल Realme V11 5G स्मार्टफोन की तरह। टिप्सटर ने यह भी जानकारी दी है कि रियलमी वी11एस फोन में एलईडी डिस्प्ले दिया जाएगा, लेकिन यह ध्यान देने वाली बात है कि इस फोन का रिफ्रेश रेट Realme Q3 की तरह हाई नहीं होगा, जो कि 120 हर्ट्ज़ के साथ आया था। आगामी फोन में 90 हर्ट्ज़ या फिर 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिल सकता है।


Realme V11 5जी फोन चीन में फरवरी में लॉन्च किया गया था। तब इसके 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज की कीमत CNY 1,199 (लगभग 13,500 रुपये) थी। यह फोन वाइब्रेंट ब्लू और क्वाइट ग्रे कलर ऑप्शन में आया था। रियलमी वी11एस को लेकर अटकलें लगाई जा रही है कि इस फोन के ज्यादातर स्पेसिफिकेशन Realme V11 5G के समान होंगे, जो कि एक सस्ता 5जी फोन है। इस फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया था, जिसक स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 88.7 प्रतिशत था। यह फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर से लैस है और इसमें Mali G57 जीपीयू दिया गया है। फोन में 4जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मौजूद है, जिसको माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद था, जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मौजूद है।

स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, 5जी, ब्लूटूथ, जीपीएस आदि शामिल है। सेंसर में प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एंबियंट लाइट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है। फोन की बैटरी 5,000mAh की है जिसके साथ 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट मिलता है।

Share:

Next Post

BJP ही बना सकती है चाय वाले को प्रधानमंत्री, बूथ कार्यकर्ता को राष्ट्रीय अध्यक्ष : अमित शाह

Sun Sep 19 , 2021
जबलपुर। सन 1980 में मेरी जिम्मेदारी एक बूथ अध्यक्ष (My Responsibility A Booth President) से शुरू हुई थी। मैं भी आपकी तरह बूथ पर पार्टी का काम करता था। पार्टी ने मुझे बूथ अध्यक्ष से राष्ट्रीय अध्यक्ष (From Booth President to National President) बनाया। यह सिर्फ भाजपा में ही संभव है। जबकि अन्य दलों में […]