टेक्‍नोलॉजी

मार्केट में धूम मचानें जल्‍द आ रहा Red Magic 7 गेमिंग फोन, मिल सकती है 165W फास्ट चार्जिंग

आज के इस आधुनिक युग में बाजार में एक से बढ़कर एक स्‍मार्टफोन मौजूद है। अब Red Magic 7 कंपनी का आगामी गेमिंग स्मार्टफोन होगा, जो कि कथित रूप से 3C सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। जैसे कि नाम से समझ आता है कि रेड मैजिक 7 फोन इस साल मार्च महीने में लॉन्च किए गए Red magic 6 का अपग्रेड वर्ज़न होगा। हालांकि, स्पेसिफिकेशन के मामले में आगामी रेड मैजिक 7 फोन मौजूदा रेड मैजिक 6 फोन की तुलना में दमदार अपग्रेड के साथ दस्तक दे सकता है। जी हां, लेटेस्ट लीक में फोन की फास्ट चार्जिंग क्षमता की जानकारी सामने आई है।

टिप्सटर Digital chat station ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंस साइट वीबो के माध्यम से जानकारी दी है कि Red Magic 7 गेमिंग स्मार्टफोन ने 3C सर्टिफिकेशन प्राप्त किया है। सर्टिफिकेशन के जरिए फोन के मॉडल नंबर का खुलासा हुआ है जो कि NX679J है। साथ ही इस सर्टिफिकेशन के जरिए यह भी जानकारी प्राप्त हुई है कि रेड मैजिक 7 फोन 165W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा।

आपको बता दें, Red magic 6 सीरीज़ को 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया था।

फिलहाल रेड मैजिक 7 स्मार्टफोन से जुड़ी बहुत ही कम जानकारी सामने आई है। लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि आने वाले दिनों में इस फोन से जुड़ी अन्य जानकारियां भी सामने आएंगी।


Red Magic 6 स्‍मार्टफोन फीचर्स
रेड मैजिक 6 फोन एंड्रॉयड 11 आधारित RedMagic OS 4.0 पर काम करता है। इसमें 6.8 इंच फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 165 हर्ट्ज़ है। रेड मैजिक 6 फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस है और इसमें Adreno 660 जीपीयू दिया गया है। यह फोन 12 जीबी LPDDR5 रैम और 256 जीबी UFS3.1 स्टोरेज से लैस है। फोटोग्राफी के लिए रेड मैजिक 6 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ स्थित है और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मौजूद है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए बहुत छोटा-सा सेल्फी फ्रंट में स्थित किया गया है। फोन में 5,050 एमएएच की बैटरी भी 66 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ स्थित है। इसके अलावा इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है।

Red Magic 6 Pro स्‍मार्टफोन फीचर्स
Red Magic 6 Pro के स्पेसिफिकेशन काफी हद तक नॉन-प्रो वेरिएंट के समान ही हैं। हालांकि, इसमें कुछ अंतर मौजूद हैं, जैसे 7 इंच लेयर मल्टी-डायमेंशनल कूलिंग सिस्टम, जिसमें 20,000-rpm हाई-स्पीड सेंट्रीफ्यूगल फैन दिया गया है। साथ ही इसमें 18 जीबी LPDDR5 रैम मौजूद है और स्टोरेज 512 जीबी तक UFS 3.1 है। इस फोन की बैटरी थोड़ी कम है 4,500एमएएच जिसके साथ आपको 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

Share:

Next Post

भारत में जल्द दस्‍तक देगा OnePlus का नया स्‍मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ मिलेंगें ये शानदार फीचर्स

Fri Dec 3 , 2021
नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने इस साल अक्टूबर में चीन में अपना नया स्मार्टफोन, OnePlus 9RT लॉन्च किया था। लंबे समय से खबरें आ रही है कि इस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन किसी और नाम से। अब भारत (India) में इस फोन के लॉन्च को लेकर एक […]