बड़ी खबर

ये खुद को बचाने के लिए घेराबंदी कर ही लेंगे, पीएम मोदी ने केजरीवाल को बताया ‘अनुभवी चोर’

नई दिल्‍ली । लोकसभा चुनाव(Lok Sabha Elections) के छठे चरण में देश की राजधानी दिल्ली(The capital is Delhi) की सभी सात सीटों पर वोट डाले जाएंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) ने करप्शन का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party)के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal)पर जोरदार हमला बोला है। पीएम ने दिल्ली के सीएम को अनुभवी चोर करार दिया है। साथ ही यह भी बताया कि आखिर उनके घर क्यों नहीं नोटों की गड्डियां मिल रही हैं।

दिल्ली शराब नीति में कथित भ्रष्टाचार केस में आम आदमी पार्टी के मुखिया फिलहाल अंतरिम जमानत पर बाहर हैं। सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव प्रचार के लिए उन्हें यह छूट दी थी। जेल से निकलने के बाद केजरीवाल लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर उन्हें फंसाने का आरोप लगाते रहते हैं।


खुद को बचाने के लिए घेराबंदी कर ही लेंगे

एक इंटरव्यू के दौरन जब उनसे पूछा गयी केजरीवाल का कहना है कि बाकी जगहों पर नोटों की गड्डी मिलती है। मेरे यहां एक चवन्नी नहीं मिली। पीएम मोदी ने इसके जवाब में कहा, ‘ऐसा है कि वह सरकार के अफसर रह चुके हैं। उनको मालूम है कि सरकार कैसे काम करती है। वह तो खुद को बचाने के लिए घेराबंदी कर ही लेंगे।”‘

पीएम ने आगे कहा, ”जो अनुभवी चोर होता है उसको बड़ी सुविधा होती है। जो सरकार में रहा हुआ अफसर होगा, उसको मालूम होगा कि ईडी और सीबीआई कैसे कर्रवाई करेगी। इसलिए वो बचने की व्यवस्था पहले से ही करके रख लेते हैं।”

कुछ करे नहीं तो लोग सोचेंगे कि कुछ सांठगांठ

पीएम मोदी से जब पूछा गया कि सरकार पर आरोप लगे हैं कि उसने चुनाव से पहले दो मुख्यमंत्रियों को जेल में डाल दिया। इस सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके गुनाहों पर सरकार कुछ न करे तो लोग कहेंगे कि जरूर कुछ सांठगांठ हुई है। पीएम मोदी ने कहा, “आपने नोटों के पहाड़ देखे कि नहीं देखे। इन नोटों के ढेर को देखकर आपको क्या लगता है, क्या यह मेहनत की कमाई के पैसे हैं? नोटों के पहाड़ पकड़े जाएं और सरकार कुछ करे नहीं तो लोग सोचेंगे कि कुछ सांठगांठ है। केवल करप्शन करने के लिए आपने दिल्ली में बच्चों का भविष्य बर्बाद करने के लिए स्कूल के पास शराब के ठेके खोल दिए।”

Share:

Next Post

तेजस्वी यादव का पीएम मोदी पर कटाक्ष, बोले- फीडबैक खराब मिल रहा, इसलिए बार-बार बिहार आ रहे प्रधानमंत्री

Fri May 24 , 2024
पटना (Patna) । नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने गुरुवार को प्रधानमंत्री (Prime Minister Narendra Modi) एवं अन्य नेताओं के बिहार (Bihar) आगमन पर कहा कि उन्हें फीडबैक (feedback) खराब मिल रहा है, इसलिए बार-बार आ रहे हैं। आज की जरूरत है, नौकरी व रोजगार। नौजवान भटक रहे हैं, पद रिक्त हैं। पूरे भारत में […]