मध्‍यप्रदेश राजनीति

कई सालों तक मिलेगा रिटर्न…पांचवें चरण के मतदान से पहले कमलनाथ का बड़ा बयान

भोपाल। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण (Fifth phase of Lok Sabha elections) में सोमवार को मतदान होगा। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) ने सोशल मीडिया पर लिखा (wrote on social media) कि कांग्रेस पार्टी का न्याय पत्र देश की जनता के लिए ऐसा फिक्स डिपॉजिट है, जिसमें जनता अपना वोट जमा कर रही है और आने वाले कई वर्ष तक कई गुना रिटर्न प्राप्त करती रहेगी।

उन्होंने लिखा कि आपका एक वोट नौजवानों को 30 लाख सरकारी नौकरियां, स्नातकों को 8500 रुपये प्रतिमाह स्टाइपंड, गरीब महिलाओं को हर वर्ष एक लाख रुपया, किसानों को एमएसपी की गारंटी और देश के नागरिकों को हर महीने 10 किलो मुफ्त राशन दिला सकता है। पूर्व सीएम ने लिखा कि आपका एक वोट जातिगत जनगणना के आधार पर सामाजिक न्याय सुनिश्चित कर सकता है।


आपका एक वोट संविधान बदलने की साजिश करने वालों को सबक सिखा सकता है। आपका यह वोट सिर्फ कांग्रेस पार्टी या इंडिया गठबंधन के लिए नहीं है, बल्कि आपके वर्तमान और आपके बच्चों के भविष्य के लिए है। देश की जनता ने इस लोक सभा चुनाव को भविष्य निर्माण और राष्ट्र निर्माण का चुनाव बना दिया है। जय कांग्रेस। विजय कांग्रेस।

Share:

Next Post

IPL 2024: हैदराबाद ने आखिरी लीग मैच में पंजाब को 4 विकेट से हराया, प्लेऑफ में रखा कदम

Sun May 19 , 2024
नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने अपने आखिरी लीग मैच (last league match) में पंजाब किंग्स को 4 विकेट से हरा दिया. पैट कमिंस की अगुआई वाली टीम ने जीत के साथ प्लेऑफ में कदम रखा है. हैदराबाद की 14 मैचों में यह 8वीं जीत है. 17 अंकों के साथ हैदराबाद दूसरे नंबर पर […]