विदेश

ब्रिटिश महिला को हुआ एलियंस से प्यार, कई बार UFO में बैठकर जाने का दावा

लंदन। ब्रिटेन(Britain) में रहने वाली एक महिला ने एलियंस (Aliens) को लेकर चौंकाने वाला दावा किया है. महिला का कहना है कि एलियंस (Aliens) ने कई बार उसका अपहरण (kidnapping) किया है और वह उनसे प्यार (Love) करने लगी है. एक्टिंग की दुनिया से जुड़ीं अब्बी बेला (Abbie Bela) का कहना है कि अनआइडेंटिफाइड फ्लाइंग ऑब्जेक्ट (UFO) में बैठकर आए एलियंस (Aliens) कई बार उन्हें बेडरूम से उठाकर ले गए हैं. हालांकि, एलियंस (Aliens) ने उन्हें कभी कोई नुकसान नहीं पहुंचाया. अब्बी बेला (Abbie Bela) ने कहा कि चूंकि उनका अपहरण होते किसी ने नहीं दिखा, इसलिए कोई इस पर विश्वास नहीं करेगा.
अब्बी बेला (Abbie Bela) का दावा है कि एलियंस (Aliens) उनका 50 से अधिक बार अपहरण कर चुके हैं और इस महीने भी वो उन्हें UFO में बैठाकर कहीं ले गए थे. अब्बी बेला (Abbie Bela) ने कहा कि सबसे पहले एलियंस ने उन्हें तब अगवा किया था, जब वो छोटी बच्ची थीं. अब उनकी उम्र 50 साल हो गई है.
अब्बी बेला (Abbie Bela) ने अपने हाथों पर बने जख्म के कई निशानों को दिखाते हुए दावा किया है कि ये निशान उन्हें एलियंस ने अपहरण के दौरान दिए थे. बता दें कि एलिएंस को लेकर पहले भी अजीबोगरीब दावे किए जा चुके हैं, लेकिन उनकी सच्चाई अब तक पता नहीं चल पाई है.


अब्बी बेला (Abbie Bela) को एलियंस से प्यार हो गया है और वह अपनी अगली डेट का इंतजार कर रही हैं. उन्होंने कहा, ‘मुझे धरती के मर्द पसंद नहीं आते, एलियंस बिल्कुल अलग और प्यारे हैं.
अब्बी बेला ने कहा कि एलियंस मनुष्य की तरह ही दिखते हैं, लेकिन वह बहुत लंबे और शक्तिशाली होते हैं. उन्होंने दावा किया कि वो जिस विमान से आते हैं वो 30 फीट लंबा और 30 फीट चौड़ा हो सकता है और ये किसी एयरोप्लेन के प्रोपेलर ब्लेड की तरफ दिखता है. ये काले रंग का है जिसके किनारों पर नीले रंग की और हरे रंग की रोशनी जलती रहती है. उन्होंने कहा कि जब वह यूएफओ के अंदर थीं तो एलियंस ने उन्हें ऐसी टेक्नोलॉजी दिखाई, जो अबतक शायद इस धरती पर मौजूद नहीं है.
कुछ समय पहले, एक अन्य ब्रिटिश महिला पाउला स्मिथ (Paula Smith) ने भी ऐसा ही दावा किया था. स्मिथ ने कहा था कि एलियंस कई बार उनका अपहरण कर चुके हैं और इसकी शुरुआत उनके बचपन के दिनों में हुई थी. पाउला स्मिथ ने कहा था कि उन्होंने कभी इसके बारे में कुछ नहीं बताया, क्योंकि लोगों को उनकी बातों पर विश्वास नहीं होता. उन्होंने भी अपने दावे के समर्थन में कई बातें कहीं थीं, लेकिन उनका कोई वैज्ञानिक आधार नहीं था.

Next Post

अपने प्रेमी के लिए इस आदमी की कब्र पर पहुंचती है लड़कियां, जानें क्‍यों?

Mon Jun 21 , 2021
पेरिस। पेरिस का लूव्र म्यूजियम(Louvre Museum peris) पूरी दुनिया में मशहूर है, तो एफिल टॉवर (Eiffel Tower) दुनिया के सात अजूबों में से एक है. लेकिन यहीं पास में स्थित एक आम आदमी की कब्र(grave) पर भी हजारों लोग पहुंचते हैं, खासकर लड़कियां. क्योंकि उसे प्रेम का प्रतीक(symbol of love) माना जाता है. यही नहीं, […]