खेल

IPL 2021 : Rohit Sharma ने हार पर दी सफाई, पिच को लेकर दिया बड़ा बयान

खेल। आईपीएल 2021 के 17वें मुकाबले में पंजाब किंग्स (Punjab kings ) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 9 विकेट से हराया। वहीं मुंबई की पांच मैचों में यह तीसरी हार है। चेन्नई (Chennai) के एम चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram) में खेले गए इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए कप्तान रोहित शर्मा की 63 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में छह विकेट पर 131 रन बनाए थे। इसके जवाब में पंजाब किंग्स ने 17.4 ओवर में सिर्फ एक विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit sharma) ने इस हार के लिए ओस को जिम्मेदार बताया है।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, “हमने कम रन बनाए। मैं अभी भी मानता हूं कि पिच बल्लेबाज़ों के लिए मुश्किल नहीं थी। आप देख सकते हैं कि पंजाब किंग्स ने कैसी बल्लेबाज़ी की और आसानी से 9 विकेट से मैच जीत लिया। हमारी बैटिंग में एपलीकेशन की कमी थी। अगर इस विकेट पर 150-160 रन होते, तो हम मैच में रहते।”

साथ ही रोहित ने आगे कहा, “हमने पूरी कोशिश की। लेकिन दूसरी पारी में ओस ने अहम योगदान दिया, जिसने मैच को पूरी तरह से बदल कर रख दिया।”

पंजाब की इस सीजन में पांच मैचों में यह दूसरी जीत है और अब उसके चार अंक हो गए हैं और वो प्वाइंट टेबल में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। वहीं मुंबई को पांच मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है और वो चार अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे नंबर पर है। पंजाब की इस जीत के हीरो रहे कप्तान केएल राहुल और क्रिस गेल। राहुल ने 52 गेंदो में तीन चौको और तीन छक्कों की बदौलत नाबाद 60 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं क्रिस गेल ने 35 गेंदो में नाबाद 43 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से पांच चौके और दो छक्के जड़े। इसके अलावा मयंक अग्रवाल ने 20 गेंदो में चार चौके और एक छक्के की बदौलत 25 रन बनाए।

Share:

Next Post

900 से अधिक जीनोम सैंपल भेजे, रिपोर्ट के पते नहीं

Sat Apr 24 , 2021
इन्दौर।  कोरोना वायरस (Corona virus) लगातार म्यूटेड हो रहा है, जिसके चलते उसके अलग-अलग स्ट्रेन (strain) सामने आ रहे हैं। अभी देश में ही अलग-अलग राज्यों में इसी तरह के स्ट्रेन (strain) मिले हैं। तेजी से जहां संक्रमण (infection) फैल रहा है, वहीं बड़ी संख्या में लोगों की मौत भी हो रही है। इंदौर से […]