बड़ी खबर

बड़ी खबर! HDFC बैंक से दिनदहाड़े 1 करोड़ रुपये की लूट, पुलिस के उड़े होश

पटना: बिहार के हाजीपुर (Hajipur) में लूटेरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है और वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र के जढूआ में एचडीएफसी बैंक से दिनदहाड़े एक करोड़ रुपये लूट (Loot in HDFC Bank) की सूचना मिली है.

नाकाबंदी कर पुलिस कर रही जांच
बताया जा रहा है कि बाइक से आए आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट को अंजाम दिया. घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और नाकेबंदी कर गहन जांच पड़ताल शुरू कराई गई है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है.

नित्यानंद राय के घर के पास है HDFC बैंक
एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के जिस ब्रांच में हथियार से लैस आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने लूट को अंजाम दिया है, वह बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) के घर के पास स्थित है. डकैती के बाद फिर से पुलिस पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है.

लूट की रकम का खुलासा नहीं
सूत्रों के अनुसार, एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) की शाखा से लूट की राशि करीब एक करोड़ रुपये के आसपास बताई जा रही है. लेकिन अबतक लूट की रकम कितनी है इसका खुलासा न तो बैंक कर्मियों द्वारा किया गया है और न ही प्रशासन द्वारा इस बारे में कोई जानकारी दी गई है.

Next Post

Solar Eclipse 2021: सूर्य ग्रहण से होने जा रही ये तबाही? ज्योतिषियों ने की बड़े संकट की भविष्यवाणी

Thu Jun 10 , 2021
नई दिल्ली: दुनिया में आज वर्ष 2021 का पहला सूर्य ग्रहण (Solar Eclipse 2021) है. ज्योतिषियों का कहना है कि इस सूर्य ग्रहण का देश-दुनिया पर इसका काफी प्रभाव पड़ेगा. भारत के कुछ ही हिस्सों में दिखेगा ग्रहण बताते चलें कि इस साल का यह पहला सूर्य ग्रहण (Solar Eclipse 2021) भारत (India) में अरुणाचल […]