देश मनोरंजन

Salman Khan की भांजी की फिल्म ‘फर्रे’ रिलीज, पहले ही दिन किया निराश

मुंबई (Mumbai) अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की भतीजी अलिजे अग्निहोत्री ने फिल्म ‘फर्रे’ (furre) से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। सलमान (Salman Khan)  द्वारा निर्मित फर्रे शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, लेकिन पहले दिन के आंकड़ों पर नजर डालें तो फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। यह फिल्म स्कूली बच्चों पर आधारित है। सलमान की भांजी और बाकी एक्टर्स ने भी इसका जमकर प्रमोशन किया था।

‘सैक्निल्क’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘फर्रे’ ने पहले दिन 50 लाख रुपये का बिजनेस किया है, लेकिन ये शुरुआती डेटा है। फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है और वीकेंड पर फिल्म की कमाई बढ़ सकती है। यह फिल्म थाईलैंड में फिल्म ‘बैड जीनियस’ का आधिकारिक रीमेक है। अलिजेह अग्निहोत्री की यह फिल्म परीक्षा में हाईटेक नकल पर आधारित है।



फिल्म को समीक्षकों से काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं, लेकिन दर्शकों की संख्या कम है। फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग 9.6 है। इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाढ़ी ने किया है। इसमें अलिजेह के अलावा ज़ैन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बोस रॉय और जूही बब्बर सोनी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

सलमान की बात करें तो उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ 12 नवंबर को दीपावली पर रिलीज हुई। इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म ने भारत में 250 करोड़ का बिजनेस किया है। तो दुनियाभर में कमाई का आंकड़ा 400 करोड़ से भी ज्यादा है। सलमान फिलहाल इस फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अहम भूमिका में हैं।

Share:

Next Post

Rashmika Mandanna के बाद Alia Bhatt भी डीपफेक का शिकार

Sun Nov 26 , 2023
मुंबई (Mumbai)। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो से नेटीजन नाराज हैं। फिलहाल आलिया का डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में आलिया को बेहद बोल्ड अंदाज […]