इंदौर

उज्जैन और इंदौर में विवाह समारोह से लाखों के बैग उड़ाने वाला एक ही गिरोह

  • -फुटेज से खुलासा, क्राइम ब्रांच और उज्जैन पुलिस जुटी तलाश में

इंदौर। लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान उज्जैन Ujjain और इंदौर (Indore) में विवाह समारोह (marriage cemreony) से बैग उड़ाने की आधा दर्जन वारदातें (Crime) हुई हैं। दोनों मामलों में एक ही गिरोह (Gangs) होने का अंदेशा है। इसके चलते क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम यहां मिले फुटेज (Footage) लेकर उज्जैन पहुंची थी। दोनों स्थानों के फुटेज (Footage) में एक ही गिरोह (Gangs) है। बताते हैं कि राजगढ़-ब्यावरा का सांसी गिरोह (Gangs ) इसके पीछे है, जिसके उज्जैन (Ujjain) के पास भी डेरे हैं।

पहली घटना लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान कनाडिय़ा थाना (Kanadiya Police Station) क्षेत्र में हुई थी। इसमें एक बच्चे को बाद में गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया था, जो राजगढ़-ब्यावरा की गैंग का सदस्य था। फिर अनलॉक होते ही कनाडिय़ा थाना क्षेत्र (Kanadiya Police Station) में स्थित होटल प्रेसीडेंट पार्क (Hotel President Park) में साकेत ठाकुर के यहां चल रहे विवाह समारोह (marriage ceremony) से साढ़े तीन लाख रुपए से भरा बैग उड़ाने की घटना हुई थी। इसमें भी एक युवक का फुटेज (Footage) मिला है। इस घटना के दो दिन बाद शेरेटन ग्रांड पैलेस (sheraton grand palace) में छतरपुर के पवन अग्रवाल की बहन की शादी से अज्ञात बदमाश 12 लाख का बैग उड़ाकर ले गए थे। वे दो दिन पहले डीआईजी (DIG) से भी आकर मिले थे और बहन का घर बचाने की बात कही थी। इसके बाद क्राइम ब्रांच (Crime Branch) को गिरोह (Gangs) की तलाश में लगाया गया है। इसी बीच क्राइम ब्रांच (Crime Branch) को पता चला कि ऐसी ही तीन वारदातें उज्जैन (Ujjain)  में भी हुई हंै। इसके बाद क्राइम ब्रांच (Crime Branch)  की एक टीम यहां के फुटेज (Footage) लेकर वहां गई थी। बताते हैं कि दोनों जगह मिले फुटेज (Footage) से यह स्पष्ट हो गया है कि विवाह समारोह (marriage ceremony) में बैग उड़ाने वाला गिरोह (Gangs) एक ही है। इसके बाद अब दोनों पुलिस (police) एक साथ गिरोह (Gangs) की तलाश में जुट गई हैं। पुलिस (police) को शक है कि यह राजगढ़-ब्यावरा का सांसी गिरोह (Gangs) ही है। इसके कुछ डेरे उज्जैन (Ujjain) के पास भी हैं। इसके चलते पुलिस (police) वहां छापामार करवाई करने की तैयारी में है।

Share:

Next Post

भगवान जगन्नाथ का रथ उत्सव आज

Mon Jul 12 , 2021
मंदिर प्रांगण में विधि विधान से हुआ पूजन अर्चन जबलपुर। भगवान जगन्नाथ के भात को जगत पसारे हाथ, आज मंगलवार को भगवान जगन्नाथ की रथ उत्सव कार्यक्रम विधि विधान से मनाया गया। जगदीश मंदिर प्रांगण में ही भगवान जगन्नाथ के रथ को रखा गया, कोरोना काल के कारण नगर में रथ भ्रमण की अनुमति नहीं […]