टेक्‍नोलॉजी

Samsung Galaxy A52 5G दमदार फीचर्स के साथ जल्‍द देगा दस्‍तक, कीमत हूई लीक

आज के इस आधुनिक युग में टेक्‍नोलॉजी के क्षेत्र में स्‍मार्टफो निर्माता कंपनी एक से बढ़क एक स्‍मार्टफोन लांच कर रही है । लंबे समय से खबरे आ रही है स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी सेमसंग अपने नये व लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन पर काम कर रही है । Samsung Galaxy A52 5G स्मार्टफोन IP67 सर्टिफाइड बिल्ड के साथ आ सकता है, जो कि वाटर एंड डस्ट रसिस्टेंस ऑफर करेगा। हालांकि, Samsung ने द्वारा इस संबंध में पुष्टि करना अभी बाकि है। ऑनलाइन एक तस्वीर लीक हुई है, जो कि देखने में आगामी फोन का मार्केटिंग मटिरियल जैसा प्रतीत हो रहा है। इस तस्वीर में फोन के वाटर-रसिस्टेंट डिज़ाइन के संकेत मिलते हैं। सैमसंग गैलेक्सी ए52 5जी फोन को लेकर अटकलें लगाई जा रही है कि यह Samsung Galaxy A72 5G के साथ अगले महीने दस्तक दे सकता है। सैमसंग गैलेक्सी ए52 5जी फोन 4जी और 5जी वेरिएंट में आ सकता है और इसमें होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन फीचर किया जाएगा।

SamMobile की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि Samsung Galaxy A52 5G स्मार्टफोन IP67 डस्ट एंड वाटर रसिस्टेंस रेटिंग के साथ आएगा। टिप्सटर Evan Blass ने कथित रूप से सैमसंग फोन का रेंडर पोस्ट किया है। इस रेंडर में फोन पर पानी की बौछारों को देखा जा सकता है, जिससे संकेत मिलता है कि यह फोन वाटर रसिस्टेंस रेटिंग के साथ आएगा। हालांकि, Samsung ने इस संबंध में फिलहाल किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। फिलहाल यह भी साफ नहीं है कि यह डस्ट एंड वाटर रसिस्टेंस रेटिंग Samsung Galaxy A52 4G मॉडल में दी जाएगी या नहीं।

Samsung Galaxy A52 5G स्‍मार्टफोन संभावित कीमत (expected price)
WinFuture.de की रिपोर्ट के अनुसार, Samsung Galaxy A52 4G की कीमत EUR 349 (लगभग 30,800 रुपये) होगी, जबकि Samsung Galaxy A52 5G की कीमत EUR 429 (लगभग 37,900 रुपये) होगी। दोनों ही वेरिएंट चार अलग कलर ऑप्शन के साथ दस्तक दे सकते हैं, जिनके नाम होंगे ऑसम ब्लैक, ऑसम ब्लू, ऑसम वॉयलेट और ऑसम व्हाइट।


Samsung Galaxy A52 5G स्‍मार्टफोन संभावित फीचर्स (expected Features )
स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो सैमसंग गैलेक्सी ए52 5जी में 6.5 इंच फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) सुपर एमोलेड इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट फीचर किया जाएगा। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 6 जीबी रैम मिलेगी। इसके अलावा, फोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल होगा। साथ ही सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन की बैटरी 4,500 एमएएच की हो सकती है।

Next Post

भारत में बनने जा रहा दुनिया का सबसे ऊंचा Railway Bridge, 100 की रफ्तार से दौड़ेगी ट्रेन

Fri Feb 26 , 2021
नई दिल्ली । जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu and Kashmir) में दुनिया का सबसे ऊंचा रेलवे ब्रिज (World’s Highest Railway Bridge) बनकर लगभग तैयार है. रेलमंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने इस संबंध में ट्वीट करके जानकारी दी है. उन्होंने ब्रिज को इन्‍फ्रास्‍ट्रक्‍चर (Infrastructure) के लिहाज से नायाब नमूना बताते हुए उसका फोटो भी शेयर किया है. चिनाब […]