टेक्‍नोलॉजी

Samsung Galaxy M52 5G फोन Amazon पर हुआ टीज, भारत में जल्‍द हो सकता है लॉन्‍च

दिग्‍गज टेक कंपनी सेमसंग के लेटेस्‍ट Samsung Galaxy M52 5G स्मार्टफोन भारत में जल्‍द लॉन्‍च किया जा सकता है, बता दें कि Amazon पर टीज़ किया गया है। नया Samsung फोन Galaxy M सीरीज़ के तहत पेश किया जाएगा, जो कि पिछले काफी समय से सुर्खियों में छाया हुआ है। यह फोन Samsung Galaxy M51 फोन का सक्सेसर हो सकता है, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो Samsung Galaxy M52 5G फोन में 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778जी प्रोसेसर और 8 जीबी तक की रैम मौजूद हो सकती है। Amazon ने यह भी कंफर्म किया है कि इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा और इसमें पिनस्ट्राइप-स्टाइल डिज़ाइन मिलेगा।

Samsung Galaxy M52 5G स्‍मार्टफोन की भारत में कीमत
Amazon ने Samsung Galaxy M52 5G के भारत लॉन्च को समर्पित एक माइक्रोसाइट बनाई है। हालांकि, इस माइक्रोसाइट पर मॉडल के नाम की जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन साइट पर फीचर किया गया रेंडर पिछले हफ्ते लीक में सामने आए रेंडर जैसा ही है। इस रेंडर का फाइल नेम “SamsungGalaxy_M52_5G_LP_PC_01.png” है, जो कि मॉडल की ओर संकेत देता है। इसी से ई-कॉमर्स साइट के जरिए कंफर्म होता है कि यह टीज़र नए गैलेक्सी एम सीरीज़ के फोन के लिए बना है, जो कि देश में जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

माइक्रोसाइट पर फीचर किए गए रेंडर में स्मार्टफोन का बैक पैनल देखा जा सकता है, जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और पिनस्ट्राइप-स्टाइल डिज़ाइन मौजूद है। रेंडर में सामने आया डिज़ाइन पिछले हफ्ते लीक तस्वीरों के समान है।

इसके अलावा, WinFuture.de के टिप्सटर Roland Quandt ने कथित रूप से सैमसंग गैलेक्सी एम52 5जी स्मार्टफोन की ऑफिशियल मार्केटिंग प्रोडक्ट इमेज साझा की है, जिसमें बिल्कुल वैसा ही डिज़ाइन देखने को मिला था जैसा अमेज़न साइट पर देखने को मिला है।


सैमसंग गैलेक्सी एम52 5जी को लेकर माना जा रहा है कि यह Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन का सक्सेसर है, जिसे पिछले साल अगस्त महीने में लॉन्च किया गया था। इसकी कीमत 24,999 रुपये है। हालांकि, गैलेक्सी एम52 5जी की कीमत से जुड़ी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है।

Samsung Galaxy M52 5G स्‍मार्टफोन फीचर्स (expected)
डुअल-सिम (नैनो) सैमसंग गैलेक्सी एम52 5जी फोन Android 11-आधारित OneUI 3.1 पर काम करेगा। फोन में Corning Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन के साथ 6.7 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके साथ फोन में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा, फोन Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर से लैस होगा और इसके साथ 128GB एक्सपेंडेबल स्टोरेज व 6GB या 8GB रैम वेरिएंट मिलेंगे।

फोन कथित तौर पर ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा जिसमें f/1.8 लेंस के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, f/2.2 अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 12 मेगापिक्सल का सेंसर और 5 मेगापिक्सेल डेप्थ कैमरा f/2.4 अपर्चर के साथ दिया गया है। फ्रंट साइड में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर f/2.2 अपर्चर के साथ दिया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5, जीपीएस/ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा। इसमें साइड-माउंटेडिड फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। फोन का डायमेंशन 164x76x7mm और भार 175 ग्राम हो सकता है।

Share:

Next Post

Vivo X70 Pro+ भारत में जल्‍द हो सकता है लॉन्‍च, गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग से मिला इशारा

Wed Sep 15 , 2021
स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने पिछले दिनों अपनी नई Vivo X70 सीरीज़ को चीन में लॉन्‍च में किया गया था । इस सीरीज़ में Vivo X70, Vivo X70 Pro और Vivo X70 Pro+ स्मार्टफोन शामिल हैं। चीन लॉन्च के बाद अब खबर आ रही है कि यह सीरीज़ जल्द ही भारतीय मार्केट में भी दस्तक […]