देश राजनीति

दूसरे चरण के चुनाव के बाद राज्य में एनडीए की मजबूत सरकार बननी तय : नंदकिशोर

पटना। प्रदेश के पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव ने दूसरे चरण के मतदान के बाद अपनी जीत के प्रति आश्वस्तता जताते हुए कहा कि पटना साहिब के मतदाताओं से एक बार फिर मुझे आशीर्वाद मिला है। इसके लिए मैं अपने क्षेत्र की जनता का आभारी हमेशा रहूंगा।

यादव ने कहा कि पटना साहिब के लोगों ने अपने बेटे की जीत सुनिश्चित कर विकास के सिलसिले को जारी रखने का फैसला किया है। यहां के लोग सांतवीं बार मुझे जीत दिलाकर एक कीर्तिमान स्थापित करने जा रहे हैं। इतिहास बिहार में भी रचा जाएगा और एक बार फिर एनडीए की सरकार बनेगी। प्रदेश के लोगों ने तय कर लिया है कि उन्हें सुशासन चाहिए।

 

उन्होंने कहा कि लोग जाति और धर्म से ऊपर उठकर प्रदेश की उन्नति के लिए मतदान कर रहे हैं। लोग जाति नहीं, विकास के नाम पर वोट दे रहे हैं। 7 नवम्बर को अंतिम चरण के मतदान में जनता इस पर भी मुहर लगा देगी। लोग चाहते हैं कि बिहार के विकास की गति निरंतर जारी रहे। हर तरफ विकास की चर्चा है। स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली, पानी जैसी बुनियादी सुविधाएं हर गांव, हर घर तक पहुंची है। इन सुविधाओं को पाकर लोग खुश हैं। ऐसे में राज्य में एक बार फिर एनडीए की मजबूत सरकार बनना तय है। (एजेंसी, हि.स.)

Share:

Next Post

वित्त मंत्रालय ने कुछ बैंकों के सर्विस चार्ज बढ़ाने पर स्थिति स्पष्ट की

Wed Nov 4 , 2020
नई दिल्‍ली। सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में निकट भविष्य में कोई सर्विस चार्ज नहीं बढ़ने वाला है। बैंकों ने ये फैसला कोविड-19 की महामारी के मद्देनजर लिया है। बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने 1 नवम्‍बर, 2020 से लागू किए गए बदलावों को भी वापस ले लिया है। ये जानकारी वित्‍त मंत्रालय ने ट्वीट करके दी […]