क्राइम देश भोपाल न्यूज़ (Bhopal News) मध्‍यप्रदेश

लॉ यूनिवर्सिटी में यौन शोषण मामला, छात्र पहुंचे FIR कराने महिला थाने

भोपाल। मध्‍यप्रदेश की राजधानी भोपाल की नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (National Law University) में यौन शोषण मामले (exploitation cases) में फिर से नया टर्न लेता दिखाई दे रहा है। प्रोफेसर तपन मोहंती के खिलाफ महिला थाने में दो एफआईआर (FIR) दर्ज की गई हैं। इस मामले की शिकायत करने गुरुवार रात स्टूडेंट्स महिला थाने में पहुंचे। यहां फाइनल ईयर की दो स्टूडेंट्स ने अलग-अलग केस दर्ज कराया है। प्रोफेसर तपन मोहंती पर पिछले दिनों छात्राओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने इस्तीफा भी दे दिया था।
बता दें कि इससे पहले शनिवार 12 मार्च को स्टूडेंट्स ने शिकायत वापस ले ली थी। इससे लग रहा था कि मामले का पटाक्षेप हो गया है। यौन शोषण के आरोपी प्रोफेसर महंती इस्तीफा भी दे चुके हैं।



विदित हो कि इस मामले में बीते शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महानिदेशक सुधीर कुमार सक्सेना और भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे। पुलिस अधिकारियों को कहा था कि किसी महिला अधिकारी को टीम में शामिल कर जांच कराई जाए और छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार सहन नहीं किया जाएगा।

Share:

Next Post

IPL में सबसे ज्यादा हैट्रिक लगाने वाले हैं ये खिलाड़ी, सूची में एक विस्फोटक बल्लेबाज शामिल

Fri Mar 18 , 2022
नई दिल्ली । आईपीएल (IPL) दुनिया की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली लीग है. यहां दर्शकों को रोमांच, उत्साह और तनाव भरपूर मात्रा में देखने को मिलता है. टी20 क्रिकेट (T20 cricket) को ज्यादातर बल्लेबाजों (batsmen) का खेल माना जाता है. आज हम आपको अपनी रिपोर्ट्स में बताने जा रहे हैं. उन खिलाड़ियों (players) के […]