मनोरंजन

डबल धमाका करते ही दो गुनी हुई शाहरुख खान की फीस, अब ‘डंकी’ के लिए लेंगे मोटी रकम

नई दिल्‍ली (New Dehli)। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए यह साल यानी 2023 सबसे ज्यादा लकी (lucky ) साबित हुई. जनवरी में उन्होंने फिल्म ‘पठान’ से बॉलीवुड (Bollywood) में वापसी की. इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘जवान’ भी ब्लॉकबस्टर (blockbuster) साबित हुई. अभी ‘पठान’ का क्रेज (craze) कम भी नहीं हुआ था कि उनकी दूसरी फिल्म भी दर्शकों पर छा गई. 8 महीने के अंदर उनकी दूसरी फिल्म भी लगातार बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रही है. ऐसे में शाहरुख खान की डिमांड फिल्म इंडस्ट्री में काफी बढ़ गई हैं. अब डबल सफलता के बाद खबर है कि शाहरुख खान ने अपनी फीस बढ़ा दी है. अब वह मेकर्स से अगली फिल्म के लिए मोटी रकम वसूल करने वाले हैं.


आपको बता दें कि शाहरुख खान का क्रेज साल 2018 में काफी कम हो गया था. दर्शकों ने जब उनकी फिल्म को ‘जीरो’ से सिरे से नाकार दिया था. फिल्म की असफलता की वजह से उन्होंने एक्टिंग से चार सालों के लिए दूरी बना ली थी. हालांकि जब उन्होंने इस साल वापसी की तो हर कोई उनकी एक्टिंग और उनके को काफी प्यार दिया. इसके साथ ही उन्होंने एक साथ तीन फिल्में साइन की जिसमें उनकी दो फिल्में रिलीज हो चुकी है. उनकी तीसरी डंकी फिल्म रिलीज होने वाली है. इसी बीच शाहरुख खान की फीस को लेकर खबर है कि उन्होंने अपनी अगले प्रोजेक्ट के लिए अपनी फीस में बढ़ोत्तरी की है. रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी डिमांड पहले से कहीं ज्यादा है.

करेंगे 100 करोड़ वसूल
स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ के लिए तगड़ी फीस की डिमांड की है. रिपोर्ट्स के अनुसार, वह इस फिल्म के लिए 100 करोड़ फीस लेंगे. इसके साथ ही फिल्म का 60 प्रतिशत प्रॉफिट भी शेयर करेंगे. इसके अलावा जब भी कोई नई फिल्म करेंगे तो वह उसे इसी फीस के साथ साइन करेंगे.

 

पहले से ही ले रहे हैं मोटी रकम
अन्य मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान पहले से ही मेकर्स से 100 करोड़ फीस वसूल कर रहे हैं. उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म जवान के लिए उन्होंने 100 करोड़ की फीस ली है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का 60 प्रतिशत का प्रॉफिट भी शेयर किया है. हालांकि उन्होंने फिल्म पठान के लिए 30 से 45 करोड़ का फीस चार्ज किया था. अगर ये रिपोर्ट्स सच साबित होती हैं, तो वाकई में शाहरुख की फीस अब दो गुना से अधिक हो गई है.

शानदार होगी ‘डंकी’
फिल्म ‘डंकी’ की बात करें तो, इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. फिल्म में अनिल कपूर भी अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं. यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है. खबर ये भी ही कि फिल्म की टीम इस फिल्म को बेहद शानदार तरीके से दर्शकों के बीच लाएंगे.

Share:

Next Post

उज्जैन महाकाल मंदिर प्रबंध समिति का बड़ा फैसला, अब प्रति मंगलवार भस्म आरती में प्रवेश निःशुल्क होगा

Fri Sep 15 , 2023
नई दिल्‍ली (New Dehli)। विश्व प्रसिद्ध (world famous) बाबा महाकाल (Mahakal) की भस्म आरती (Bhasma Aarti) देश विदेश में मशहूर है. महाकाल मंदिर (Mahakal Temple) में आए दिन सेलेब्रिटियों और राजनेताओं का दर्शन (Visit) करने में सिलसिला लगातार लगा रहता है. महाकाल मंदिर प्रबंध समिति की समय-समय पर बैठक होती है. लेकिन इस बार गुरुवार […]