खेल

शेन वॉर्न ने उड़ाया ऋषभ पंत का मजाक, मांगनी पड़ी माफी

नई दिल्ली: ब्रिस्‍बेन में भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे और आखिरी टेस्ट में ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्गज शेन वॉर्न ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर ऐसी टिप्पड़ी कर दी, जिसके बाद उन्हें इस बात के लिए माफ़ी भी मांगनी पड़ी।

दरअसल, शेन वॉर्न ने कमेंट्री के दौरान ओ कीफ से पूछा कि पंत के शानदार सनग्‍लासेस के बारे में उनका क्‍या कहना है। क्‍या ये सीधे सर्विस स्‍टेशन से लाए हुए लगते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर भारतीय बल्‍लेबाज शिखर धवन की भी तस्‍वीर दिखाई, जिसमें धवन अलग तरह से ग्‍लास में नजर आ रहे हैं। इस पर भी वॉर्न ने काफी मजाक उड़ाया। उन्‍होंने कहा कि पिछले कुछ सालों में कई खराब ग्‍लासेस नजर आए।

धवन का मज़ाक उड़ाते हुए वार्न ने कहा कि धवन ग्‍लासेस जैसे पुरानी फिल्‍मों से निकालकर लाए हैं। लगता है इसके लिए उन्हें वाईपर की ज़रूरत पड़ती होगी। उनके इस कमेंट के बाद से ही वह सोशल मीडिया पर तेजीसे ट्रोल होने लगे।

वार्न का ऐसा करना उनपर ही भरी पड़ा और वो फैन्स के निशाने पर आ खड़े हुए। जिसके बाद उन्हें सफाई देनी पड़ी। दरअसल मैच के दूसरे दिन दिन पंत ने शाइनिंग सनग्‍लासेस पहने हुए थे। इस दौरान कमेंट्री करते हुए शेन वॉर्न और केरी ओ’ कीफ ने भी इस पर बात की। जिसके बाद शेन वॉर्न का ये मज़ाक उनपर ही भारी पद गया।

 

Next Post

एचडीएफसी बैंक का तीसरी तिमाही में शुद्ध लाभ 14.36 फीसदी बढ़ा

Mon Jan 18 , 2021
मुम्बई। देश के निजी क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक एचडीएफसी का चालू वित्त वर्ष की दिसंबर में समाप्त तीसरी तिमाही में एकीकृत शुद्ध लाभ में 14.36 फीसदी का इजाफा हुआ। इसके साथ ही कंपनी का शुद्ध लाभ बढ़कर 8,760 करोड़ रुपये पहुंच गया। एकल आधार पर बैंक का शुद्ध मुनाफा 18.09 फीसदी बढ़कर 8,758.29 करोड़ […]