देश राजनीति

शादी के लिए ‘वैक्सीनेटेड’ दूल्हे वाले फेक एड पर ट्रोल हुए शशि थरूर

नई दिल्‍ली। त‍िरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद शश‍ि थरूर (Congress MP from Thiruvananthapuram Shashi Tharoor) हमेशा अपने ट्टीट को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बीच कांग्रेस नेता शशि थरूर ने एक विवाह के लिए एक विज्ञापन शेयर किया है, जिसमें लड़की ने कहा है कि उसे कोविशील्ड (Cowishield) की दोनों वैक्सीन लग चुकी है और लड़के को भी कोविशील्ड की दोनों वैक्सीन लग चुकी हों।
इस बीच विज्ञापन के साथ थरूर ने ट्वीट क्या क‍िया, सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल क‍िया जाने लगा। दरअसल, उन्होंने अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर एक ऐसा एड अपलोड कर द‍िया ज‍िसमें वैक्सीनेशन को लेकर अजीब सी शर्त लगी हुई थी।


मेट्रोमोन‍ियल एड में एक 24 साल की रोमन कैथोल‍िक गर्ल ल‍िख रही हैं क‍ि उन्हें कोव‍िशील्ड वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं और वह ऐसा दूल्हा ढूंढ रही हैं ज‍िसे कोव‍िशील्ड की दोनों डोज लग चुकी हों।


इस एड को अपने ट्वीट के माध्यम से सोशल मीड‍िया पर अपलोड करने के बाद शश‍ि थरूर को ट्रोल क‍िया जाने लगा। कुछ यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं क‍ि इस उम्र में भी वे मेट्रोमोन‍ियल एड देख रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं क‍ि ऐसे फर्जी एड तो एक एप से बन सकते हैं, कम से कम इसे चेक तो कर लेते।

Next Post

इस समय Tata Motors की कारों पर 65 हजार तक का डिस्काउंट

Wed Jun 9 , 2021
कोरोना कोरोना वायरस संक्रमण और लॉकडाउन(corona virus infection and lockdown)  के चलते मई 2021 सभी ऑटोमोबाइल कंपनियों के लिए एक बुरा महीना साबित हुआ। पिछले महीने यानी मई 2021 में कंपनियों की बिक्री में आई गिरावट के बाद अब कंपनियां इस नुकसान की भरपाई के लिए नए ग्राहकों को आकर्षित करने की कोशिश कर रहे […]