मनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल को शादी में आशीर्वाद देंगे शत्रुघ्न सिन्हा

मुंबई (Mumbai)। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग 22-23 जून को शादी करने जा रही हैं. कहा जा रहा था कि बेटी सोनाक्षी की शादी से शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) नाराज हैं. हालांकि शत्रुघ्न ने भी कहा था कि उन्हें बेटी की शादी की जानकारी नहीं है. इसके अलावा उन्होंने ऐसे कई बयान दिए थे, जिससे लग रहा था कि उनके और सोनाक्षी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. हालांकि अब शत्रुघ्न ने उन तमाम खबरों को खारिज कर दिया है जिसमें दावा किया जा रहा था कि वह बेटी से नाराज हैं क्योंकि उन्होंने, उन्हें शादी के बारे में नहीं बताया.

 

सोनाक्षी सिन्हा 7 साल की डेटिंग के बाद जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. हालांकि, ऐसी अफवाहें थीं कि सोनाक्षी की शादी से उनका परिवार बहुत खुश नहीं था. अब, शत्रुघ्न ने आखिरकार इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी और उन लोगों को आड़े हाथों लिया है, जो उनकी बेटी की शादी के खिलाफ फर्जी खबरें फैला रहे हैं.



शत्रुघ्न सिन्हा को सोनाक्षी सिन्हा पर गर्व

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि “मुझे बताइए, यह किसकी लाइफ है? यह सिर्फ मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की लाइफ है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और मैं उससे बेहद प्यार करता हूं. वह मुझे अपनी ताकत का स्तंभ कहती है. मैं निश्चित रूप से शादी में मौजूद रहूंगा. मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और क्यों नहीं रहूंगा?”

 

सोनाक्षी सिन्हा को जीवनसाथी चुनने का अधिकारः शत्रुघ्न सिन्हा

इसके बाद, शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सोनाक्षी को अपना जीवनसाथी चुनने का पूरा अधिकार है. और वह उनके फैसले का समर्थन करते हैं. अपनी बेटी के होने वाले पति के बारे में टिप्पणी करते हुए शत्रुघ्न ने कहा, “सोनाक्षी और जहीर को अपना जीवन एक साथ जीना होगा. वे एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं.”

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, “जो लोग फेक खबरें फैला रहे हैं, वे इस खुशी के मौके पर बहुत फ्रस्ट्रेटेड लग रहे हैं क्योंकि वे सिर्फ़ झूठ फैला रहे हैं. मैं उन्हें अपने खास डायलॉग से सावधान करना चाहूंगा- खामोश, यहां तुम्हारा कोई काम नहीं है.” शत्रुघ्न के इस बयान से साफ हो जाता है कि बेटी की शादी वह काफी खुश हैं.

Share:

Next Post

सोम डिस्टिलरीज में बालश्रम पर MP सरकार की बड़ी कार्रवाई, शराब फैक्ट्री का लाइसेंस निलंबित

Thu Jun 20 , 2024
नई दिल्‍ली (New Delhi) । मध्य प्रदेश सरकार (Madhya Pradesh Government) ने राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) द्वारा की गई छापेमारी (Raid) के बाद शराब फैक्ट्री सोम डिस्टिलरीज (Liquor Factory Som Distilleries) का लाइसेंस अगले 20 दिनों के लिए निलंबित (License suspended) कर दिया है. इस फैक्ट्री से 58 बाल श्रमिकों को रेस्क्यू गिया […]